Samsung Galaxy M02 के भारत लॉन्च को लेकर मिली अहम जानकारी

Samsung Galaxy M02 कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर सामने आया है। फोन हाल ही में बेंचमार्क लिस्टिंग और ऑनलाइन वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर दिखाई दिया था। गैलेक्सी एम-सीरीज़ के नए फोन को दक्षिण कोरियाई कंपनी के बजट हैंडसेट के रूप में देखा जा रहा है। यह जुलाई में भारत में लॉन्च हुए Galaxy M01 का अपग्रेड हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एम02 में कम से कम 3 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट दिया जा सकता है। यह कुछ हद तक पिछले हफ्ते लॉन्च हुए Galaxy A02s के साथ कुछ समानताएं रखता है।

जैसा कि MySmartPrice द्वारा रिपोर्ट किया गया था, Samsung India साइट पर सपोर्ट पेज में मॉडल नंबर SM-M025F/DS के साथ एक नया सैमसंग फोन दिखाई दिया है। यह सैमसंग गैलेक्सी एम02 के साथ जुड़ा हुआ है, जो अब तक अफवाहों का हिस्सा रहा है।

इस महीने ती शुरुआत में भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर देखा गया मॉडल नंबर समान था। इसके अलावा, यह हाल ही में गीकबेंच के साथ-साथ ब्लूटूथ एसआईजी, वाई-फाई अलायंस और नेम्को एएस सर्टिफिकेशन पर सामने आया है।

Gyan Dairy

यूं तो सपोर्ट पेज में Galaxy M02 के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती, लेकिन यह हमें साफ संकेत देता है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।
 
Samsung Galaxy M02 specifications (expected)

गीकबेंच साइट पर स्पॉट की जानकारी के अनुसार, Samsung Galaxy M02 एंड्रॉयड 10 पर चलेगा और 3 जीबी रैम के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ भी आ सकता है, जिसकी क्लॉकस्पीड 1.80 गीगाहर्ट्ज़ होगी। मॉडल नंबर में दिया गया “DS” डुअल सिम सपोर्ट का सुझाव देते हैं। फोन सिंगल, 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आएगा, जैसा कि वाई-फाई एलायंस साइट पर लिस्टिंग से पता चलता है।  

Share