6 GB रैम और एंड्रॉयड 10 के साथ लॉन्च होगा LG Q92  

6 GB रैम और एंड्रॉयड 10 के साथ लॉन्च होगा LG Q92  

LG Q92 को दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं किया है, लेकिन स्मार्टफोन के असतित्व की पुष्टि करते हुए फोन की गूगल प्ले कॉन्सोल और ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग सामने आई है। लिस्टिंग से पता चलता है कि LG Q92 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया जाएगा और यह 6 जीबी रैम से लैस होगा। गूगल प्ले कॉन्सोल लिस्टिंग के साथ एक तस्वीर भी लीक हुई है, लेकिन यह सिर्फ एक प्लेसहोल्डर हो सकती है। ऐसा हो सकता है कि एलदी क्यू92 पूरी तरह से अलग डिज़ाइन के साथ आए।

LG Q92 को MySmartPrice द्वारा गूगल प्ले कॉन्सोल पर देखा गया था। फोन को 1,080×2,400 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाले फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आने के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 420 पिक्सल प्रति इंच होगी। एलजी क्यू92 में एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। काफी संभावना है कि इसमें एलजी की कस्टम स्किन होगी। लिस्टिंग में फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट के साथ दिखाया गया है, एड्रेनो 620 जीपीयू (625MHz) के साथ आएगा। आगामी फोन में 6 जीबी रैम होगी, लेकिन लॉन्च के समय अधिक विकल्प दिए जा सकते हैं।

Google Play Console लिस्टिंग के साथ एक तस्वीर भी दिखाई गई है, जो एक प्लेसहोल्डर तस्वीर हो सकती है, लेकिन यदि यह असल डिज़ाइन हुआ तो इससे पता चलता है कि LG Q92 के टॉप सेंटर पर सेल्फी कैमरा के लिए कटआउट दिया जाएगा। स्क्रीन के दायीं ओर दिए डेंट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। इससे यह भी पता चलता है कि एलजी क्यू92 में एक एमोलेड के बजाय एक एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है।

LG Q92 को ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन साइट में भी लिस्ट किया गया है। एक ही फोन को एक साथ दो सर्टिफिकेशन मिलने इसके जल्द लॉन्च होने की तरफ इशारा करते हैं। लिस्टिंग में फोन को LM-Q920N मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में ब्लूटूथ वर्ज़न 5.1 होगा। फिलहाल इस डिवाइस के बारे में केवल इतनी ही जानकारी मिली है, लेकिन हम भविष्य में इसकी कुछ अन्य लीक्स और आधिकारिक टीज़र्स जारी होने की उम्मीद कर सकते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *