LG Velvet स्मार्टफोन 7 मई को होगा लॉन्च, रेन ड्रॉप कैमरा डिज़ाइन से होगा लैस  

नई दिल्ली। LG Velvet पिछले कुछ समय से लीक्स और टीज़र के जरिए हमे ऑनलाइन दिखता रहा है। अब कंपनी ने एक वीडियो इनवाइट के ज़रिए इसके लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है। एलजी वेलवेट 7 मई को लॉन्च होगा। COVID-19 महामारी के संक्रमण के खतरे की वजह से इस समय दुनिया भर में सोशल डिस्टेंसिंग का नियम लागू है।

इस वजह से एलजी वेलवेट को एक ऑनलाइन कार्यक्रम के ज़रिए पेश किया जाएगा और LG ने कहा है कि यह “एक फैशन शो होगा जो इनोवेटिव डिज़ाइन की पेशकश करेगा।” एलजी कोरिया के यूट्यूब चैनल और आधिकारिक वेबसाइट पर एक छोटे टीज़र वीडियो के जरिए से फोन के लॉन्च की घोषणा की गई है, साथ ही एलजी वेलवेट में आने वाले चार रंग विकल्पों की जानकारी भी साझा की गई है।

LG के कोरियाई यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया वीडियो 15 सेकंड की एक छोटी क्लिप है जो एक रैंप और स्पॉटलाइट के साथ एक फैशन शो की नकल करता है। बारिश की बूंदें, फोन में आने वाले बारिश की बूंद वाले कैमरे डिज़ाइन को दर्शाती हैं, जिसे एलजी ने पहले भी टीज़ किया था। स्मार्टफोन चार अलग-अलग रंगों में आएगा और कंपनी ने खुलासा किया है कि ये ऑरोरा ग्रीन, ऑरोरा ग्रे, ऑरोरा व्हाइट और इल्यूज़न सनसेट होंगे। वीडियो आगामी LG Velvet को 7 मई को लॉन्च होने की पुष्टी करता है।

Gyan Dairy

अपने कंपनी पेज पर LG ने इवेंट को “एक फैशन शो” होने की जानकारी दी है। कंपनी का कहना है कि यह फैशन शो इनोवेटिव डिज़ाइन को दर्शाएगा। इस इवेंट को LG Electronics के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर स्ट्रीम किया जाएगा। LG Velvet को 7 मई सुबह 10 बजे (6:30 बजे आईएसटी) को पेश किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि वह अगले महीने के मध्य में कोरिया में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

एलजी अपने इस आगामी फोन के टीज़र और छोटी क्लिप को साझा करके एलजी वेलवेट के लिए प्रचार करने की कोशिश कर रही है। इसने कुछ हफ्ते पहले फोन को लेकर एक टीज़र पोस्ट किया था। पिछले टीज़र वीडियो में कंपनी ने इस फोन का नाम नहीं बताया था, लेकिन इसके चार रंग विकल्प दिखाए थे और यह भी पुष्टी की थी कि आगामी एलजी फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट से लैस होगा। इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिलिमीटर हेडफोन जैक होगा।  

Share