LG Wing रोटेटिंग स्क्रीन व पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च, कमाल के हैं फ़ीचर्स

LG Wing को भारत में दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। एलजी विंग को अनोखे डुअल स्क्रीन डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें से एक स्विवेल स्क्रीन है जो 90 डिग्री रोटेट होती है। इस स्मार्टफोन में प्रप्राइइटेरी सॉफ्टवेयर भी फीचर किया गया है, जो स्विवेल मोड लेकर आता है।

नए फॉर्म फैक्टर के कारण यूज़र के पास अब बेसिक मोड और स्विभल मोड होगा। स्विवेल मोड के बारे में कंपनी का कहना है कि फोन के आगे का हिस्सा पूरी तरह से 90 डिग्री में रोटेट होता है। जिसके बाद मुख्य स्क्रीन लैंडस्केप मोड में आ जाती है। इससे वाइड-स्क्रीन अनुभव मिलता है। यूजर प्राइमरी स्क्रीन पर वीडियो देखने के साथ सेकेंडरी स्क्रीन पर कुछ और काम कर सकते हैं।

एलजी विंग को पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था, जबकि कुछ हफ्ते पहले ही इसे दक्षिण कोरिया में लाया गया था। यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरियाई कंपनी LG के एक्सप्लोरर प्रोजेक्ट के तहत पेश हुए पहला डिवाइस है, जिसका उद्देश्य स्मार्टफोन मार्केट में नए यूज़ेब्लिटी कंसेप्ट को पेश करना है। एलजी ने इसके साथ LG Velvet Dual Screen स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया है।
 
LG Wing price in India, availability details

एलजी विंग के बेस 128 जीबी वेरिएंट की कीमत भारत में 69,990 रुपये है। कलर ऑप्शन की बात करें, तो LG Wing फोन ऑरोरा ग्रे और इल्यूज़न स्काई रंग में आता है औ भारत में इसकी सेल 9 नवंबर से शुरू होगी।

Gyan Dairy

एलजी विंग को दक्षिण कोरिया में KRW 1,098,900 (लगभग 71,600 रुपये) की कीमत में पेश किया गया था। भारत में फोन का 256 जीबी वेरिएंट लॉन्च नहीं हुआ है।
 
LG Wing specifications

डुअल सिम LG Wing एंड्रॉयड 10 पर आधारित Q OS पर चलता है। इसमें 6.8 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,460 पिक्सल) पी-ओलेड फुलविज़न पैनल है। यह प्राइमरी स्क्रीन है। सेकेंडरी स्क्रीन 3.9 इंच की है। यह फुल-एचडी+ (1,080×1,240 पिक्सल) जी-ओलेड पैनल है। प्राइमरी स्क्रीन 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली है। पिक्सल डेनसिटी 395 पीपीआई है।  

Share