Redmi 9 लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन…..

Redmi 9 स्मार्टफोन को आधिकारिक लॉन्च से पहले फिलिपिंस की ई-रिटेलर वेबसाइट Lazada पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से आपको इस स्मार्टफोन के बारे में अधिकतर जानकारी प्राप्त हो जाएगी, जिसमें फोन के स्पेसिफिकेशन, कीमत और कलर ऑप्शन शामिल हैं। लिस्टिंग के मुताबिक, रेडमी 9 क्वाड रियर कैमरा सेटअप, वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। इसका अलावा रेडमी 9 मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर और दमदार 5,020 एमएएच बैटरी के साथ लिस्ट है।

Redmi 9 price, sale details

Lazada वेबसाइट पर Redmi 9 दो मॉडल में लिस्ट हैं। 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत PHP 6,990 (लगभग 10,500 रुपये) और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत PHP 7,490 (लगभग 11,300 रुपये) है। Lazada वेबसाइट पर फोन की सेल शुरू हो चुकी है, जहां आपको यह फोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध मिलेगा, जो हैं- ग्रे, पर्पल और ग्रीन। वहीं, फोन का 64 जीबी पर्पल वेरिएंट वेबसाइट पर PHP 9999 (लगभग 15,100 रुपये) के साथ लिस्ट है।

गौर करने की बात है कि Xiaomi ने अभी भी इस स्मार्टफोन की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, तो ऐसे में इस जानकारी पर पूरी तरह से भरोसा करना गलत होगा।

Redmi 9 specifications

Gyan Dairy

जैसा कि हमने बताया, Lazada लिस्टिंग से रेडमी 9 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है। वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक, रेडमी 9 में 6.53 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच आएगा। यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ आएगा। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। वहीं, फोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया जाएगा।

रेडमी 9 क्वाड रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा। अपर्चर f/2.2 वाला होगा। अपर्चर एफ/2.2 वाला 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस कैमरा का और 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा, चौथा व आखिरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा जिसका अपर्चर f/2.4 होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

इसके अलावा रेडमी 9 में 5,020 एमएएच की बैटरी के साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इस फोन में एआई फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। अंत में कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और इन्फ्रारेड सेंसर मौजूद होगा।

Share