Micromax In सीरीज़ स्मार्टफोन डिज़ाइन की मिली झलक, 3 नवंबर को होंगे लॉन्च

Micromax In सीरीज़ स्मार्टफोन के डिज़ाइन की झलक आधिकारिक लॉन्च से पहले सोशल मीडिया के माध्यम से टीज़ की गई है। लेटेस्ट टीज़र में नए माइक्रोमैक्स फोन्स ग्रेडिएंट फिनिश के साथ दिखे हैं। हाल ही में यह पुष्टि की गई थी कि आगामी सीरीज़ के मॉडल्स मीडियाटेक हीलियो जी35 और हीलियो जी85 प्रोसेसर से लैस होंगे। आपको बता दें, माइक्रोमैक्स साल 2014 में तब मार्केट से गायब होने लगा, जब चीनी ब्रांड्स ने मार्केट में एंट्री करनी शुरू कर दी थी। आज के वक्त में यह ब्रांड्स भारत के लोकप्रिय हैंडसेट्स हैं।

लेटेस्ट टीज़र को Micromax India द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है, जिसके अनुसार, In सीरीज़ के स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ “X” पैर्टन दिया जाएगा। यह डिज़ाइन कुछ Honor  मॉडल्स की तरह लग रहा है, जो पहले लॉन्च हो चुके हैं। हालांकि, आगामी फोन को एक अलग रूप प्रदान करने के लिए रियर पैनल पर ब्रांडिंग दी जाएगी।

मंगलवार को माइक्रोमैक्स ने पुष्टि की थी कि इन-सीरीज़ स्मार्चफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 और हीलियो जी85 प्रोसेसर से लैस होंगे। बता दें, कंपनी पहले भी अपने कई स्मार्टफोन मीडियाटेक चिपसेट के साथ ला चुकी है।

खबरों की मानें, तो माइक्रोमैक्स कम से कम दो मॉडल्स शुरुआती रूप में लॉन्च कर सकती है, जिसका एक फोन डुअल कैमरा सेटअप से लैस होगा जबकि दूसरा फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इस फोन में 5,000 एमएएच तक की बैटरी भी दी जा सकती है।

Gyan Dairy

माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर ने Gadgets 360 को एक इंटरव्यू में बताया था कि नई सीरीज़ की कीमत 7,000 रुपये से 25,000 रुपये तक के बीच होगी। इसके अलावा कहा तो यह भ गया था कि यह फोन न्यूली स्टॉक एंड्रॉयड एक्सपीरियंस के साथ आएंगे।

माइक्रोमैक्स इन सीरीज़ को 3 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Share