Moto E7 Plus भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, देखे फ़ीचर्स

Moto E7 Plus स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी जानकारी Motorola India ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। लेनेवो के स्वामित्व वाली कंपनी द्वारा साझा किया लेटेस्ट टीज़र मोटो ई7 प्लस के ग्लोबल डेब्यूट के साथ आता है। बता दें, यह स्मार्टफोन पिछले हफ्ते ब्राज़ील में पेश किया गया है, जो कि डुअल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच से लैस है। मोटो ई7 प्लस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यह फोन ग्रेडिएंट बैक फिनिश के साथ आता है। Motorola का दावा है कि मोटो ई7 प्लस के जरिए “whole new level of experience” प्रदान किया जाएगा।

Motorola India के ट्विटर अकाउंट द्वारा साझा किए गए टीज़र पोस्टर में Moto E7 Plus स्मार्टफोन के नाम का उल्लेख नहीं किया गया है। हालांकि, पोस्टर में दी गई फोन की तस्वीर का बैक पैनल मोटो ई7 प्लस के बैक पैनल जैसा ही लग रहा है, जो कि पिछले हफ्ते Motorola Brazilian साइट पर लिस्ट हुआ था। ट्वीट में कंपनी कैप्शन देते हुए लिखा है, “It’s time you take your smartphone photography to the nExt level with our upcoming launch।” इस कैप्शन में nExt के E कैपिटल लैटर इशारा देता है कि लॉन्च होने वाला फोन कोई और नहीं बल्कि मोटो ई सीरीज़ का ही स्मार्टफोन होगा।

Moto E7 Plus price

मोटो ई7 प्लस को भले ही पिछले हफ्ते ब्राज़ील में आधिकारिक रूप से पेश कर दिया गया हो, लेकिन इसकी कीमत की जानकारी पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। हालांकि, कंपनी ने अपनी ग्लोबल घोषणा में उल्लेख किया है कि फोन की शुरुआती कीमत EUR 149 (लगभग 13,000 रुपये) होगी। मोटो ई7 प्लस फोन यूरोप के साथ-साथ लैटिन अमेरिका देशों में भी पेश किया जाएगा। इसके अलावा इसे भारतीय बाज़ार में भी उतारा जाने वाला है।

मोटो ई7 प्लस के अलावा, मोटोरोला ने Moto G9 Plus की कीमत का भी खुलासा किया है, जिसकी सेल ब्राज़ील में शुरू हो चुकी है। कंपनी का कहना है कि मोटो जी9 प्लस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मीडल ईस्ट और एशिया पैसिफिक EUR 169 (लगभग 14,800 रुपये होगी)।

Gyan Dairy

Moto E7 Plus specifications

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो मोटो ई7 प्लस फोन हाइब्रिड डुअल-सिम स्लॉट (नैनो) को सपोर्ट करता है, और यह एंड्रॉयड 10 पर चलता है। फोन में 6.5-इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ स्थित है। इसके अलावा, यह फोन और यह 1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस है, इसके साथ 4 जीबी रैम और Adreno 610 GPU मौजूद है। वहीं, फोन में 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा की बात करें, तो मोटो ई7 प्लस फोन में f/1.7 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं फोन का सेकेंडरी कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Moto E7 Plus में 5,000 एमएएच की बैटरी, 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी, ब्लूटूथ वी5, Wi-Fi 802.11 b/g/n, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं। फोन का माप 165.2×75.7×9.2एमएम और वज़न 200 ग्राम है। इसके अलावा फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Share