blog

Motorola One Fusion+ भारत में जल्द होगा लॉन्च, ये हैं फ़ीचर्स

Motorola One Fusion+ भारत में जल्द होगा लॉन्च, ये हैं फ़ीचर्स
Spread the love

Motorola One Fusion+ के भारत में जल्द लॉन्च होने की संभावना है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने देश में एक नई ‘वन सीरीज़’ डिवाइस के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है और टीज़र को देखते हुए यह काफी हद तक साफ हो जाता है कि कंपनी मोटोरोला वन फ्यूज़न+ लॉन्च करने जा रही है। यूरोप में इस हफ्ते की शुरुआत में फोन को लॉन्च किया गया था और कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने के लिए ज्यादा समय बर्बाद नहीं करना चाहती है। टीज़ किए गए डिवाइस में ऊपरी बायीं ओर एक पॉप-अप कैमरा दिखाया गया है और बता दें कि Motorola One Fusion+ में भी पॉप-अप सेल्फी कैमरा आता है।

मोटोरोला इंडिया ने नए ‘वन सीरीज़’ फोन के आगमन पर संकेत देने वाले कुछ ट्वीट्स जारी किए हैं। पहले ट्वीट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ एक स्मार्टफोन की रूपरेखा दिखाई गई है और यह फोन के टॉप में बायीं ओर स्थित है। Motorola One Fusion+ में भी समान पॉप-अप कैमरा दिया गया है। हालांकि मोटोरोला का एक अन्य डिवाइस भी है, जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा आता है। इस डिवाइस का नाम Motorola One Hyper है, लेकिन इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन के ऊपरी दायीं ओर सेट है। मोटोरोला वन हाइपर का पिछले साल दिसंबर में अमेरिका, लैटिन अमेरिका और कुछ यूरोपीय बाजारों में पेश किया गया था। इस मॉडल को भारत में अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है।

हालांकि, टीज़र को देखते हुए, यह अंदाज़ा है कि मोटोरोला वन फ्यूजन+ को पहले लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला इंडिया ट्विटर हैंडल ने एक और नया टीज़र जारी किया है जो डिवाइस का नाम नहीं बताता है, लेकिन अंतिम शॉट ‘परफॉर्मेंस, पावर और एंटरटेनमेंट’ की ओर संकेत करता है। एक सटीक लॉन्च की तारीख अभी तक अज्ञात है, लेकिन मोटोरोला को जल्द ही और अधिक जानकारी का खुलासा करना चाहिए।

याद दिला दें कि Motorola One Fusion+ की यूरोप में कीमत 299 यूरो (लगभग 25,400 रुपये) है। यह कीमत 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज विकल्प के लिए रखी गई है। इसे भारत में भी इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाना चाहिए। फोन को दो कलर ऑप्शन- ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट में लॉन्च किया गया था।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *