blog

OnePlus 8 Pro की पहली सेल 15 जून को, मिलेंगे ये ऑफर्स

OnePlus 8 Pro की पहली सेल 15 जून को, मिलेंगे ये ऑफर्स
Spread the love

OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 की सेल भारत में 15 जून यानी सोमवार को होगी। कंपनी ने एक ट्वीट के ज़रिए शुक्रवार को इसका खुलासा किया। गौर करने वाली बात है कि यह वनप्लस 8 प्रो हैंडसेट की पहली सेल है, जबकि वनप्लस 8 की कई सेल अब तक आयोजित हो चुकी है। OnePlus ने फोरम पोस्ट में जोर देकर कहा है कि वनप्लस 8 प्रो इस सेल में सीमित संख्या में उपलब्ध रहेगा। हालांकि, कंपनी ने यह भरोसा दिलाया है कि वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 की सीमित सेल हफ्ते में दो दिन आयोजित होती रहेगी।

OnePlus ने करीब दो हफ्ते पहले ग्रेटर नोएडा स्थित ओप्पो के मैन्युफेक्चरिंग प्लांट को कोविड 19 संक्रमण के कारण बंद कर देने के बाद OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 की सेल बंद कर दी थी। अब कंपनी ने सेल शुरू करने की जानकारी दी है। इस प्लांट में OnePlus के हैंडसेट के अलावा Oppo ब्रांड के कई हैंडसेट मार्केट में बनते हैं।

OnePlus ने फोरम पोस्ट में बताया है कि वनप्लस 8 सीरीज़ का प्रोडक्शन अब सुचारू ढंग से हो रहा है। अब स्टॉक की भी कमी नहीं है। हालांकि, डिमांड ज़्यादा देखते हुए कंपनी सीमित संख्या में ही वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो को उपलब्ध कराने का फैसला किया है।

पहले वनप्लस द्वारा वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो की सेल मई के अंत में शुरू किया जाना था।

OnePlus 8 Pro, OnePlus 8 sale in India details

शुरुआत में वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 सोमवार को अमेज़न और वनप्लस की साइट पर उपलब्ध होंगे। कंपनी ने यह भी बताया कि चुनिंदा इलाकों में वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, पार्टनर स्टोर्स और अन्य ऑफलाइन स्टोर्स में भी इन दोनों मॉडल की सेल शुरू हो जाएगी।

OnePlus 8 Pro, OnePlus 8 price in India

वनप्लस 8 का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 41,999 रुपये में मिलेगा। इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 44,999 रुपये है। प्रीमियम वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 49,999 रुपये है। OnePlus 8 Pro के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है। इसके 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 59,999 रुपये है।

OnePlus ने इन फोन के साथ सेल ऑफर्स का खुलासा अभी नहीं किया है। हालांकि, एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंपनी एसबीआई कार्ड्स के साथ 2,000 रुपये डिस्काउंट, अमेज़न पे पर 1,000 रुपये कैशबैक और जियो की ओर से 6,000 रुपये का फायदा मिलेगा।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *