Oppo K7x फोन 5G सपोर्ट के साथ 4 नवंबर को होगा लॉन्च, इन खूबियों से हो सकता है लैस

Oppo K7x कंपनी की K सीरीज़ का नया स्मार्टफोन है, जो कि 4 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह खुलासा खुद चीनी टेक कंपनी ने अपने वीबो अकाउंट के जरिए किया है। आधिकारिक टीज़र तस्वीर में दिखाया गया है कि नया ओप्पो फोन 5जी सपोर्ट के साथ दस्तक देगा। ओप्पो के7एक्स फोन अगस्त महीने में लॉन्च हुए Oppo K7 जैसा हो सकता है, जिसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि, यह फोन शुरुआती रूप में केवल चीन में ही सीमित होगा, लेकिन बाद में इसे ग्लोबल मार्केट में भी उतारा जा सकता है।

Oppo K7x release date details

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पोस्ट के अनुसार, Oppo K7x फोन 4 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा, जो कि चीन में खरीद के लिए डबल इलेवन सेल के दौरा उपलब्ध कराया जाएगा। डबल इलेवन चीन का लोकल शॉपिंग फेस्टिवल है, जो कि 11 नवंबर को आयोजित किया जाता है यह दिन Singles’ Day के रूप में भी लोकप्रिय है।

रिलीज़ तारीख के अलावा, ओप्पो के7एक्स फोन के टीज़र में फोन के डिज़ाइन का भी संकेत प्राप्त हुआ है। यह स्मार्टफोन बैक पैनल पर स्थित आयतकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा, इसके अलावा फोन में किसी प्रकार का रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा। हालांकि, यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर या फिर साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। साथ ही फोन में बैक पैनल पर ग्रेडिएंट बैक फिनिश दिया जाएगा।

Gyan Dairy

Oppo K7x specifications (expected)

ओप्पो के7एक्स के स्पेसिफिकेशन आधिकारिक रूप से फिलहाल सार्वजनिक नहीं किए गए हैं। हालांकि, टेक्नोलॉजी ब्लॉग Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक नया मॉडल चीनी TENAA साइट पर इस महीने की शुरुआत में लिस्ट किया गया था। इस फोन का मॉडल नंबर Oppo PERM00 था और इस फोन का बैक पैनल देखने में बिल्कुल ओप्पो द्वारा टीज़ किए गए फोन के बैक पैनल जैसा है। स्पेसिफिकेशन के अनुसार, TENAA लिस्टिंग में सामने आया है कि यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा, इसमें 6.5 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है, जिसके साथ 6 जीबी और 8 जीबी रैम विकल्प मौजूद हो सकता है।

Share