Oppo Reno 5 सीरीज़ के 10 दिसंबर को लॉन्च होने का दावा, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन्स लीक

Oppo Reno 5 सीरीज़ 10 दिसंबर को लॉन्च हो सकती है, कंपनी ने कथित तौर पर चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर टीज़ किया है। सीरीज़ में Oppo Reno 5, Oppo Reno 5 Pro और Oppo Reno 5 Pro Plus शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने फोन के नामों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इसके अलावा, एक टिपस्टर ने इन तीनों फोन्स के फ्रंट के डिज़ाइन को दिखाने वाली तस्वीर भी साझा की है, जबकि एक अन्य टिपस्टर ने ओप्पो रेनो 5 के बैक पैनल की तस्वीर साझा की, जिसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाई दिया था।

Oppo द्वारा साझा किए गए वीबो पोस्ट में कंपनी का कहना है कि ओप्पो “Star Diamond Rejuvenation series” 10 दिसंबर को लॉन्च होगी, जबकि यह Reno 5 सीरीज़ का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं करता है, अफवाहों का सुझाव है कि Oppo इस दिन अपनी लेटेस्ट ओप्पो रेनो 5 सीरीज़ की घोषणा कर सकती है। पोस्ट के साथ एक छोटी क्लिप भी है, लेकिन यह क्लिप भी ओप्पो रेनो 5 सीरीज के लॉन्च की पुष्टि नहीं करती है।

ज्ञात टिपस्टर Digital Chat Station (अनुवादित) ने वीबो पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें तीन Oppo Reno 5 फोन थे। इसमें इनके फ्रंट पैनल दिए। दो फोन में कर्व्ड डिस्प्ले हैं, जबकि तीसरे में फ्लैट डिस्प्ले है। संभवतः प्रो और प्रो प्लस मॉडल कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं और स्टैंडर्ड मॉडल में फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है। तीनों फोन में स्क्रीन के ऊपर-बायीं ओर स्थित सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट है। Oppo Reno 5 में अपेक्षाकृत मोटी चिन भी है।

Gyan Dairy

यूज़रनेम Sanyi Life (अनुवादित) के साथ एक अन्य टिपस्टर ने Weibo पर Oppo Reno 5 के बैक की एक तस्वीर साझा की, साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी बताए हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाई देता है, जिसमें तीन सेंसर वर्टिकल सेट हैं। फोन में ओप्पो ब्रांडिंग के साथ-साथ बैक पैनल पर ‘Reno Glow’ ब्रांडिंग भी दिखाई देती है। टिपस्टर कहता है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर पर काम करेगा और अधिकतम 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।  

Share