Poco M2 भारत में 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Poco M2 को भारत में एक वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च कर दिया गया है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, फोन Poco M2 Pro का टोन-डाउन वेरिएंट है, जिसे जुलाई में देश में रेडमी नोट 9 प्रो के लगभग रीब्रांडेड वर्ज़न के रूप में लॉन्च किया गया था। पोको एम2 अपनी कीमत के हिसाब से कुछ प्रभावशाली स्पेसिफिकेश लेकर आता है, जैसे कि ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मीडियाटेक जी80 चिपसेट, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और एक बड़ी बैटरी। यह दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और तीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है।
 
Poco M2 price in India

पोको एम2 दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है। पहला 6 जीबी + 64 जीबी और दूसरा 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट। बेस वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। फोन को पिच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड रंग के विकल्पों में पेश किया गया है। यह 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए Flipkart के ज़रिए खरीदा जा सकेगा।

Poco M2 specifications

डुअल-सिम (नैनो) पोको एम2, एंड्रॉयड 10 पर आधारित पोको के MIUI स्किन पर चलता है और इसे जल्द ही MIUI 12 दिया जाएगा। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। Poco M2 मीडियाटेक हीलियो जी80 चिपसेट पर काम करता है, जो माली जी52 जीपीयू और 6 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम के साथ आता है।

Gyan Dairy

Poco M2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ एक 8-मेगापिक्सल सेंसर, मैक्रो लेंस के साथ एक 5-मेगापिक्सेल सेंसर और अंत में एक 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में, आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। फ्रंट कैमरा सेंसर वाटरड्रॉप नॉच में रखा गया है।

स्टोरेज के लिए पोको एम2 में 128 जीबी स्पेस मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, डुअल वीओएलटीई सपोर्ट, 4जी, ब्लूटूथ 5.0, आईआर ब्लास्टर, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। पोको एम2 के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। Poco M2 में 5,000 एमएएच बैटरी शामिल है और अधिकतम चार्जिंग सपोर्ट 18 वॉट मिलता है। फोन स्प्लैश प्रतिरोध के लिए P2i कोटिंग के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share