Poco X3 NFC के स्पेसिफिकेशन लीक, डिज़ाइन की देखें पहली झलक

Poco X3 NFC कुछ दिनों के अंदर लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इसे बाज़ार में पेश करने के लिए 7 सितंबर की तारीख निर्धारित की है। पोको आगामी स्मार्टफोन को लगातार टीज़ भी कर रहा है, लेकिन अब स्मार्टफोन के कथित वीडियो (हैंड्स-ऑन) के ज़रिए फोन की कुछ जानकारियां लीक हो गई हैं। न केवल स्पेसिफिकेशन या फीचर्स, बल्कि वीडियो में Poco X3 NFC का डिज़ाइन भी दिखाई देता है। इतना ही नहीं, पोकी एक्स3 एनएफसी को Shopee रिटेल वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है, जहां इसकी कीमत लीक हुई है।
 
Poco X3 NFC price (expected)

XiaomiOfficialStore.ph द्वारा Shopee रिटेलर वेबसाइट पर दो लिस्टिंग पोस्ट की गई है, जिसे Playfuldroid द्वारा देखा गया था। ये लिस्टिंग Poco X3 NFC स्टैंडर्ड वर्ज़न और Poco X3 NFC के प्रीमियम वर्ज़न के लिए थी। फोन क्रमशः PHP 10,990 (लगभग 16,650 रुपये) और PHP 12,990 (लगभग 19,650 रुपये) में लिस्टेड थे। लिस्टिंग को अब एक प्लेसहोल्डर द्वारा रिप्लेस कर दिया गया है, जिसमें लिखा गया है कि प्रोडक्ट 8 सितंबर को उपलब्ध होंगे।
 
 Poco X3 NFC specifications (expected)

पोको एक्स3 एनएफसी एक हैंड्स-ऑन वीडियो के जरिए ऑनलाइन सामने आया था, जिसे एक स्पैनिश YouTube चैनल Tecvideos TV द्वारा प्रकाशित किया गया था और टिपस्टर अभिषेक यादव द्वारा देखा गया था, जिसने ट्विटर पर लीक वीडियो के बारे में पोस्ट किया था। यूज़र्स ने स्पेनिश वीडियो से इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन को ट्रांस्लेट करके पोस्ट भी किया है। पोस्ट के अनुसार, Poco X3 NFC में 6 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732जी चिपसेट की मौजूदगी की पुष्टि पहले ही हो चुकी है।

इसमें 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ एक और वेरिएंट होने की उम्मीद है, लेकिन इसकी रैम क्षमता ज्ञात नहीं है। फोन में 6.67 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंटर में होल-पंच कटआउट के अंदर सेट होगा। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन होने की भी बात कही गई है। पोको एक्स3 एनएफसी पर फिंगरप्रिंट स्कैनर पावर बटन में सेट किया जाएगा। यह MIUI 12 के साथ आएगा, जो एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड होगा।

Gyan Dairy

इसके अलावा, Poco X3 NFC पहले से ही 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर वाले क्वाड-कैमरा सेटअप से लैस आने के लिए टीज़ किया जा चुका है। लेटेस्ट लीक में अन्य तीन कैमरों का सुझाव दिया गया है, जिसमें 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल होंगे। हम यह भी जानते हैं कि पोको एक्स3 एनएफसी में 5160mAh की बैटरी होगी और इसमें 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट होगा।

इनमें से कुछ लीक पोको एक्स3 एनएफसी के बारे में पिछली अफवाहों के समान हैं। कुछ दिनों में होने वाले आधिकारिक लॉन्च के साथ, हमें इसकी कीमत और सही स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिल जाएगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share