UA-128663252-1

Redmi 9i लॉन्च होने से पहले कीमत हुई लीक

Redmi 9i को भारत में 15 सितंबर को लॉन्च किया जाना है। उससे पहले फोन की कीमत इंटरनेट पर लीक हो गई है। टीज़र्स की मानें तो शाओमी का यह बजट स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आएगा। भारतीय मार्केट में यह रेडमी 9 सीरीज़ का चौथा स्मार्टफोन होगा।

Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं। कंपनी ने रेडमी 9आई को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर उपलब्ध कराने की जानकारी दी है। यह भी बताया गया है कि रेडमी 9आई में बड़े डिस्प्ले के साथ बड़ी बैटरी भी दी जाएगी।

91Mobiles और टिप्सटर इशान अग्रवाल ने दावा किया है कि रेडमी 9आई की कीमत 7,999 रुपये से शुरू होगी। अगर यह दावा सही साबित होता है तो फोन Redmi 9A से थोड़ा महंगा होगा, लेकिन Redmi 9 और Redmi 9 Prime मॉडल से सस्ता होगा। दावा किया गया है कि Redmi 9i के रैम और स्टोरेज पर आधारित दो वेरिएंट होंगे- 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज। फिलहाल, स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत नहीं लीक हुई है।

फोन को मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन रंग में पेश किए जाने की उम्मीद है। याद रहे कि रेडमी 9ए हैंडसेट भी इन्हीं कलर ऑप्शन में भारतीय मार्केट में उपलब्ध है।

Gyan Dairy

कंपनी के टीज़र से पहले ही पता चल गया था कि Xiaomi का यह फोन 4 जीबी रैम और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। रेडमी 9 सीरीज़ के बाकी दो फोन में भी यह फीचर है। इसके अलावा स्मार्टफोन MIUI 12 सॉफ्टवेयर पर चलेगा। यह भी जानकारी दी गई है कि रेडमी 9आई स्मार्टफोन बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट होगा। स्मार्टफोन में कई गेमिंग वाले फीचर हो सकते हैं। इसके अलावा बड़ी बैटरी दिए जाने का भी टीज़र है।

Redmi 9i के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई अन्य जानकारी अभी नहीं उपलब्ध है। हमें 15 सितंबर तक का इंतज़ार करना होगा।

Share