Realme C17 भारत में जल्द दे सकता है दस्तक, इन फ़ीचर्स से होगा लैस

Realme C17 स्मार्टफोन को लेकर पहले भी खबर सामने आ चुकी है कि यह फोन जल्द ही भारत में अन्य रियलमी डिवाइस के साथ लॉन्च हो सकता है। लेकिन, लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आया है कि रियलमी सी17 फोन भारत में नवंबर के अंत या फिर दिसंबर की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अब भी लॉन्च की सही तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। बता दें, रियलमी सी17 स्मार्टफोन इससे पहले सितंबर में बांग्लादेश में लॉन्च किया जा चुका है।

टिप्सटर मुकुश शर्मा ने Realme C17 लॉन्च की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से सार्वजनिक की। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि यह फोन भारत में या तो नवंबर के अंत में लॉन्च किया जा सकता है या फिर दिसंबर की शुरुआत में। जैसे कि हमने बताया रियलमी सी17 स्मार्टफोन सितंबर महीने में बांग्लादेश में पेश किया गया था, वहां यह फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और दो रंगों के विकल्पों – लेक ग्रीन और नेवी ब्लू में लॉन्च किया गया था। बांग्लादेश में इसकी कीमत BDT 15,990 (लगभग 13,800 रुपये) है।

Realme C17 specifications

Gyan Dairy

डुअल-सिम (नैनो) रियलमी सी17 एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है,  90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, 90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ। Realme C17 में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। जुगलबंदी के लिए 6 जीबी रैम दिए गए हैं।

फोटो और वीडियो के लिए रियलमी सी17 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसे होल-पंच कटआउट में जगह मिली है।

Share