नए अवतार में वापसी कर रही है टाटा की सफारी, जानें खास बातें

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय एसयूवी टाटा सफारी को नए अवतार में फिर से बाजार में उतारने जा रही है। नई सफारी कंपनी की कॉन्सेप्ट मॉडल ग्राविटाॅस पर बेस्ड है। इस माडल को बीते ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। कम्पनी इस एसयूवी की बुकिंग इसी महीने शुरू कर सकती है।

टाटा मोटर्स अपनी इस लोकप्रिय एसयूवी के भरोसे फिर से बाजार में धूम मचाने की पूरी कोशिश करेगी। टाटा मोटर्स 7 सीटर ग्राॅविटास को बतौर टाटा सफारी बाजार में उतार सकती है। नई सफारी इसी जनवरी महीने में शोरूम में देखी जा सकती है।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट शैलेष चंद्रा ने बताया कि कंपनी एक बार फिर से सफारी ब्रांड को बाजार में उतारने जा रही है। इस एसयूवी को पहली बार साल 1998 में पेश किया गया था। उन्होनें कहा कि सफारी तकरीबन दो दशकों से अपने प्रेस्टीज,पावर और परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है और अब यह इसी लेगेसी को आगे बढ़ाएगा। इस एसयूवी को अवार्ड विनिंग इम्पैक्ट-2 डिजाइन लैंग्वेज और ओमेगा ऑर्किटेक्चर पर तैयार किया गया है।

Gyan Dairy

बता दें किए इस 7 सीटर एसयूवी को कंपनी ने जेनेवा मोटर शो में पेश किया था। यह सफारी का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल होगा और यह अपने सेग्मेंट में बेस्ट 7 सीटर एसयूवी होगी।

Share