Micromax In 1b की पहली सेल भारत में 10 दिसंबर को होगी शुरू

Micromax In 1b की पहली भारत में 10 दिसंबर से दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है। कंपनी के ऐलान के अनुसार, यह स्मार्टफोन Flipkart और Micromax वेबसाइट के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध होगा। 

माइक्रोमैक्स इन 1बी को भारत में नवंबर महीने में लॉन्च किया गया था, जिसकी पहली सेल 26 नवंबर को आयोजित की जाने वाली थी लेकिन आखिरी पलों में लॉजिस्टिक कारणों की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था। प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर और 5,000 एमएएच बैटरी से लैस है।

कंपनी ने नई सेल तारीख का ऐलान कंपनी के ट्विटर पेज के माध्यम से किया। Micromax In 1b स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने Micromax In Note 1 के साथ लॉन्च किया गया था। यह दोनों ही फोन कंपनी की नई ‘In’ सीरीज़ का हिस्सा हैं।

Micromax In 1b sale details, price in India

Micromax In 1b की सेल 10 दिसंबर को दोपहर 12 बजे Flipkart और माइक्रोमैक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू की जाएगी। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है, जिनमें 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं। इनकी कीमत क्रमश: 6,999 रुपये और 7,999 रुपये हैं। माइक्रोमैक्स इन 1बी को ग्राहक ब्लू, ग्रीन और पर्पल रंग के विकल्पों में खरीद सकते हैं।

ऑफर्स की बात करें तो Flipkart पर इसे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

Gyan Dairy

Micromax In 1b specifications

डुअल-सिम माइक्रोमैक्स इन 1बी एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, वॉटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जुगलबंदी के लिए 2 जीबी और 4 जीबी रैम के विकल्प मौज़ूद हैं।

फोटोग्राफी व वीडियो के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इस Micromax हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौज़ूद है।

Micromax In 1b की इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिएंट में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौज़ूद है। इसके अलावा हैंडसेट में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  

Share