Vivo S7 की कीमत के साथ स्पेसिफिकेशन भी लीक, डुअल सेल्फी कैमरा से होगा लैस

Vivo S7 के मार्केटिंग कंटेंट को हाल ही में एक लीक में देखा गया था और अब इसकी कीमत के साथ-साथ स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं। ताज़ा लीक के अनुसार, नए वीवो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट और डुअल सेल्फी कैमरे मिलते हैं। वीवो एस7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की भी अफवाह है। Vivo S7 के बारे में ये जानकारी अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं की गई है, लेकिन स्मार्टफोन मौजूदा Vivo S6 के अपग्रेड के रूप में लॉन्च होगा।
 
Vivo S7 price (rumoured)

एक टिप्स्टर ने पोस्ट कर इसका काफी हद तक अंदाज़ा दे दिया है कि आगामी वीवो एस7 के स्पेसिफिकेशन क्या हो सकते हैं। मामले से परिचित लोगों का हवाला देते हुए, सूत्र ने दावा किया है कि फोन का 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 2,998 चीनी युआन (लगभग 32,100 रुपये) कीमत में लॉन्च होगा, जबकि इसका 256 जीबी स्टोरेज विकल्प 3,298 चीनी युआन (लगभग 35,300 रुपये) में लॉन्च होगा।
 
Vivo S7 specifications (expected)

स्पेसिफिकेशन पर आते हैं। टिप्स्टर ने कहा है कि वीवो एस7 का डिस्प्ले Oppo Reno 4 के समान होगा। इससे पता चलता है कि नए वीवो फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसमें एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होगा। इसके अलावा, Vivo S7 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस आएगा। फोन में डुअल सेल्फी कैमरा भी होगा, जिसमें 44-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GH1 प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सुपर-वाइड-एंगल लेंस होगा।

Gyan Dairy

Vivo S7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की भी अफवाह है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GW1+ प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सुपर-वाइड-एंगल लेंस और 13-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस होगा। फोन का वज़न मात्र 170 ग्राम होगा। यह Vivo S6 के 181 ग्राम की तुलना में थोड़ा हल्का है।
 
इतना ही नहीं, मॉडल नंबर V2020A के साथ एक Vivo स्मार्टफोन चीन के 3C सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के देखा गया है। इसे Vivo S7 ही माना जा रहा है।  

Share