Home ENTERTAINMENT कटरीना जल्द बनेंगी मां? जाने क्या है पूरा सच

कटरीना जल्द बनेंगी मां? जाने क्या है पूरा सच

15
0
Katrina
Katrina

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) 6 महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के कुछ दिन बाद ही ऐसी खबरें आने लगी कि कटरीना कैफ जल्द ही मां बनने वाली हैं।

पिछले महीने ही कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इस दौरान उन्हें ढीले-ढाले कपड़ों में देखकर लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी का अनुमान लगा लिया था। इसके बाद हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है कि कटरीना कैफ दो महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अब विकी कौशल (Vicky Kaushal)  के स्पोक्सपर्सन की ओर से नई बात सामने आई है।

Katrina
Katrina

प्रेग्नेंसी की झूठी रिपोर्ट?

एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात दावे के साथ कही गई थी कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal)  जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। रिपोर्ट में ऐसा भी बताया गया कि कटरीना कैफ पिछले 2 महीने से प्रेग्नेंट हैं और दोनों का परिवार नए मेहमान के स्वागत के लिए काफी खुश है।

Katrina

हालांकि अब विकी कौशल (Vicky Kaushal) के स्पोक्सपर्सन ने इस खबर को झूठा करार दिया है। विकी कौशल के स्पोक्सपर्सन का कहना है,’यह रिपोर्ट गलत है। यह महज एक अफवाह है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है।

यश की बच्चों के साथ विडियो हुई वायरल, किया कुछ ऐसा

इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है कपल

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद से ही काम पर जुट गए थे। कटरीना ने हाल ही में टाइगर 3 की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वह अपनी नई फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग में जुट गईं।

कटरीना कैफ  के पास इस वक्त जी ले जरा, फोन भूत समेत टाइगर 3 और मेरी क्रिसमस जैसी फिल्में हैं जो कि जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। वहीं विकी कौशल भी शादी के तुरंत बाद ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आने वाली हैं। इसके अलावा विकी को सैम बहादुर और द इमोर्टल अश्वत्थामा में देखा जाएगा।

शादी के 8 साल बाद कृतिका सेंगर बनी मम्मी, बेटी को दिया जन्म

Previous articleअंकिता ने पति विक्की के साथ शेयर की रोमांटिक फोटोज, ट्रोल्स बोले…
Next articleआज मनीष सिसोदिया दिल्ली फिल्म नीति करेंगे लॉन्च