दाऊद की गर्लफ्रेंड Mehwish Hayat का इस राजनेता पर आया दिल, कही ये बात

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड महविश हयात एक राजनेता से दिल लगा बैठीं हैं. भले ही वह सार्वजानिक रूप से अपने इस नए ‘प्रेम’ का इजहार न करें, लेकिन उनकी बातों से साफ है कि दाऊद के अलावा भी उनके दिल में कोई और जगह बना गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में हयात ने इशारों-इशारों में यह स्पष्ट कर दिया कि वह किसे पसंद करती हैं. उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हयात से उनके जीवनसाथी के बारे में सवाल पूछा गया था, इसके जवाब में जिस राजनेता का नाम उछला उससे दाऊद की गर्लफ्रेंड एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है.

रंग मायने नहीं रखता

BOLNews को दिए इंटरव्यू में महविश हयात (Mehwish Hayat) ने बताया कि उन्हें ज्यादा हाइट वाले लड़के पसंद हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए लड़कों रंग कोई मायने नहीं रखता. जब रिपोर्टर ने हयात से पूछा कि क्या वह उस व्यक्ति के बारे में बात कर रही हैं जो हाल ही में पाकिस्तानी राष्ट्रीय असेंबली का सदस्य बन गया था? महविश ने तपाक से जवाब दिया कि क्या आप बिलावल के बारे में बात कर रही हैं?

Bilawal Bhutto की जमकर तारीफ

Gyan Dairy

सवाल के जवाब में हयात का सवाल सुनकर रिपोर्टर ने कहा कि वह बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto) के बारे में बात नहीं कर रही हैं, लेकिन, यदि मैं बिलावल से आपकी शादी के बारे में बात करूं तो? इस पर हयात ने शर्माते हुए कहा, ‘मैं इस प्रस्ताव का शायद विरोध करती.’ हालांकि, बाद में उन्होंने बिलावल की जमकर तारीफ की. इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि उनके दिल में बिलावल के लिए खास जगह है. बता दें कि बिलावल भुट्टो जरदारी पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के पुत्र और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष हैं.

ऐसे शुरू हुआ Relationship

महविश हयात को दाऊद (Dawood Ibrahim) की गर्लफ्रेंड माना जाता है. वह डॉन से 27 साल छोटी हैं. दोनों के रिश्ते के बारे में चर्चा पिछले साल शुरू हुई थी जब महविश को नागरिक सम्मान ‘तमगा-ए-इम्तियाज’ दिए जाने पर सवाल उठे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो दाऊद महविश को एक आइटम सॉन्ग में देखने के बाद फिदा हो गया था और इसके बाद उसने महविश को कई बड़े प्रॉजेक्ट्स दिलाने में मदद की. यह भी कहा जाता है कि डॉन के इशारे पर ही हयात को यह सम्मान दिया गया था.

Share