लड़की ने किया 14 साल के लड़के से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह घटना अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना की है. वहां कॉलेज की एक युवती पर एक नाबालिग लड़के के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. यह घटना तब प्रकाश में जब पीड़ित की मां और एक संस्था ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कार्रवाई. पुलिस की तरफ से वारंट जारी होने के बाद आरोपी युवती ने सरेंडर कर दिया. पुलिस युवती से 14 करोड़ रुपये का बॉन्ड भरवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस घटना से पीड़ित के दिमाग पर बुरा असर पड़ा. कुछ समय पहले पीड़ित की मां को इस बात की खबर हुई तो उसने इसकी शिकायत एक समाजसेवी संस्था से की थी. उस संस्था ने इस मामले को पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने जब आरोपी के खिलाफ वारंट जारी किया तो उसने पुलिस के सामने जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवती पर रेप और नाबालिग के शारीरिक शोषण करने के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में टेलर दोषी पाई जाती है, तो उसे 25 साल तक की सजा हो सकती है.

Gyan Dairy
 रिपोर्ट के अनुसार आरोपी टेलर मोसले (20) कैरोलिन यूनिवर्सिटी की छात्रा है. कुछ समय पहले आरोपी सर्फ सिटी के एक बार में काम करती थी. वहीं टेलर के एक दोस्त ने उसकी पीड़ित (14) से जान पहचान कराई. कुछ समय में दोनों अच्छे दोस्त बन गए. बीते मई में आरोपी ने पीड़ित नाबालिग के साथ रेप किया था.
Share