इमरान के मंत्री के बेतुके बोले, कहा- अगवा नहीं हुई थी अफगान राजदूत की बेटी, भारत पर लगाए आरोप

इस्‍लामाबाद। पाकिस्तान में अफगानिस्‍तान के राजदूत की बेटी के अपहरण का मामला गर्माता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर पाकिस्‍तान के गृह मंत्री शेख राशिद अपनी नाकामी छिपाने के लिए भारत पर आरोप लगा रहे हैं। शेख राशिद ने कहा कि अफगान राजदूत की बेटी का अपहरण नहीं हुआ था। इमरान के मंत्री ने आरोप लगाया कि भारत अंतरराष्‍ट्रीय जगत में झूठी खबर फैला रहा है। शेख राशिद ने कहा कि भारत की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिज विंग रॉ इस तरह के काम कर रही है।

बता दें कि अफगानिस्‍तान के राजदूत नजीबुल्‍लाह अलीखिल की बेटी सिलसिला का कुछ अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया था। अगवा करने के कुछ घंटों के बाद उन्‍हें छोड़ दिया गया था। शेख राशिद ने बताया था कि इस मामले की जांच की जिम्‍मेदारी पीएम इमरान खान ने उनको सौंपी थी। इमरान खान ने 48 घंटों के अंदर अपराधियों को पकड़ने के लिए सभी संसाधनों का इस्‍तेमाल करने की हिदायत भी दी थी। शेख राशिद ने अपने ट्वीट में बताया था कि पीएम ने इस मामले की जांच को सबसे अधिक प्राथमिकता दी है।

Gyan Dairy

इस मामले में अफगानिस्‍तान के विदेश मंत्रालय ने कड़ी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा था कि अपराधियों को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जानी चाहिए। बता दें कि इतने बड़े मामले के बाद पाकिस्‍तान में किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। अब अपनी नाकामी को पाकिस्‍तान ने भारत पर आरोप लगाकर छिपाने की कोशिश की है। वहीं अफगानिस्‍तान के राजदूत ने अपने कर्मचारियों को वापस बुलाने का फैसला किया है।

Share