लिंडसे लोहान ने की सीरियाई ट्विटर गर्ल और तुर्क राष्ट्रपति से मुलाकात

अमेरिकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने तुर्की पहुंचकर राष्ट्रपति रजब तैयब ईरदोआन और सात वर्षीय सीरियाई ट्विटर गर्ल बना अलअब्द से मुलाकात की ।

तुर्क राष्ट्रपति की वेबसाइट के अनुसार लिंडसे लोहान ने तुर्की पहुंचने के बाद राष्ट्रपति रजब तैयब ईरदोआन के अलावा सात वर्षीय सीरियाई गर्ल बना अलअब्द से भी मुलाकात की। इस अवसर पर ली गयी तस्वीर में लोहान सात वर्षीय सीरियाई ट्विटर गर्ल बना अलअब्द के साथ खड़ी हैं और उनके साथ राष्ट्रपति रजब तैयब ईरदोआन और उनकी पत्नी भी मौजूद हैं।

बना अलअब्द की कुछ वीडियो के बारे में लोहान का कहना था कि वह इस वीडियो को सारे सीरिया में फ़ैलाने के साथ सभी प्रवासियों तक पहुंचाने की कोशिश करेंगी। अमेरिकी अभिनेत्री ने अलअब्द को संबोधित करते हुए कहा कि उनके समर्थन में एक बहुत बड़ी दुनिया है और वह किसी भी समय अपना मनोबल कम न करे।

बैठक में अमेरिकी अभिनेत्री ने ईरदोआन और उनकी पत्नी को नीले रंग के वह बैच भी लगाए, जिन पर तुर्क नेता के प्रसिद्ध वाक्यांश ‘दुनिया पांच से बड़ी है’ दर्ज है। पांच से मुराद संयुक्त राष्ट्र के पांच स्थायी सदस्य यानी रूस, चीन, अमरीका, ब्रिटेन और फ्रांस हैं।

Gyan Dairy

सात साला लड़की बना अलअब्द को पिछले साल दिसंबर में सीरिया के शहर अलेप्पो से बचाकर निकाला गया था। तुर्की पहुंचने के बाद अलअब्द और उसके परिवार को तुर्क राष्ट्रपति ने राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित कर खातिरदारी की थी।

अमेरिकी अभिनेत्री लोहान ने अपना फिल्मी करियर एक बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। जवानी में उन्हें ड्रग और अल्कोहल की लत से गंभीर समस्याओं का भी सामना करना पड़ा। सन 2013 में उन्हें अदालत की ओर से 240 घंटे सामुदायिक सेवा का आदेश दिया गया था। लोहान के हिजाब पहने हुए चित्र के संदर्भ में ऐसी अटकलें भी किया जा रहा है कि अमेरिकी अभिनेत्री ने शायद इस्लाम स्वीकार कर लिया है।

Share