भगोड़े मेहुल चोकसी ने गर्लफ्रेंड बारबरा जाबरिका को भी दिया धोखा, जानें जानें खास बातें

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक को हजारों करोड़ रुपये का चूना लगाने वाला भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी इन दिनों डोमिनिका जेल में बंद है। इस बीच चोकसी की गर्लफ्रेंड बारबरा जाबरिका ने उसं अगवा करने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। बारबरा जाबरिका ने कहा कि मेहुल ने कई उसे रिश्ते बनाने के लिए होटल बुक, फ्लाइट का टिकट कराने का ऑफर दिया था, लेकिन उसने इंकार कर दिया।

एक इंटरव्यू में मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड बारबरा जाबरिका ने कहा कि किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया। बारबरा जाबरिका ने कहा कि जो लोग जॉली हार्बर क्षेत्र को जानते हैं, उनके लिए सबसे सुरक्षित स्थान, यहां से किसी का अपहरण करना नामुमकिन है। बारबरा ने कहा कि उसे मेहुल की संपत्ति या रुपये में कोई दिलचस्पी नहीं है।

बारबरा जाबरिका ने दावा किया कि वह चोकसी के साथ अक्सर कॉफी पीने, शाम को टहलने और डिनर पर भी जाया करती थी। बारबरा ने बताया कि चोकसी ने उसे अपना नाम राज बताया था। उसके आसपास सब इसी नाम से उसे पुकारते थे। बारबरा ने कहा कि मेहुल चोकसी ने उसके लिए होटल बुक कराने और उसकी फ्लाइट का टिकट का पैसा देने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन मैंने उसके प्रस्ताव ठुकरा दिए थे, क्योंकि इससे उम्मीदें बढ़ती और दुनिया गलत समझती।

Gyan Dairy

बारबरा जाबरिका ने बताया ‘इस साल मई में उसने मेरे साथ बिजनेस करने का प्रस्ताव दिया था, क्योंकि वह जानता था कि मैं प्रॉपर्टी से जुड़ा काम करती हूं। वह एंटीगुआ में बूटीक, होटल और क्लब खोलना चाहता था। बारबरा ने आगे कहा, ‘वह छह महीने में 6 से 8 नंबर बदलता था। वह हमेशा मुझे राज बनकर मैसेज करता था। एंटीगुआ के लोग और कई रेस्तरां के स्टाफ भी उसे राज कहकर ही बुलाते थे।

बता दें कि भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को एंटुगिआ पुलिस-प्रशासन ने जॉली हॉर्बर से गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी के दौरान 8 से 10 लोग मौजूद थे। मेहुल और उसकी पत्नी प्रीति ने आरोप लगाया था कि गर्लफ्रेंड बारबरा जाबरिका ने अपहरण कराया। बता दें कि मेहुल चोकसी को एंटीगुआ से डोमिनिका में अवैध प्रवेश करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Share