पाकिस्तान के गृहमंत्री बोले- इस्लामाबाद में रहते हैं तालिबानी आतंकवादियों के कई परिवार

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की नापाक हरकतें कई बार उसके अपने मंत्री ही बता देते हैं। अब पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख राशिद अहमद ने स्वीकार किया है कि अफगानिस्तान के तालिबानी आतंकवादियों के बहुत सारे परिवार इस्लामाबाद में रहते हैं। गृह मंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा कि तालिबान को पाकिस्तान के अस्पतालों में चिकित्सा सुविधा भी मिलती है।

पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख राशिद अहमद का बयान तब आया है जब तालिबान के हमले के कारण अफगानिस्तान में हिंसा की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। हालांकि पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र समेत अन्य अंतरराष्ट्रीय मंचो पर अफगानिस्तान के उन आरोपों से इंकार करता रहा है, जिनमें कहा जाता है कि तालिबानी आतंकियों को पाकिस्तान की जमीन पर पनाह मिलती है।

Gyan Dairy

पाकिस्तानी के जियो न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में गृहमंत्री शेख राशिद ने कहा कि तालिबान के कई परिवार पाकिस्तान में रहते हैं। गृहमंत्री ने कहा कि तालिबानी आतंकियों के परिवार पाकिस्तान के रवात, लोई बेर, बारा काहू और तरनोल जैसे इलाकों में रहते हैं। बता दें कि गृहमंत्री की ओर से बताए गए इलाके इस्लामाबाद के मशहूर इलाके हैं। इंटरव्यू में राशिद ने कहा कि पूर्व सैन्य तानाशाह परवेज मुशर्रफ दुश्मनों के उन इलाकों में ड्रोन हमलों को प्रभावी मानते थे, जो पाकिस्तानी बलों की पहुंच से बाहर हैं।

Share