अमेरिका में चुनावी ‘गर्मी’ के बीच रैपर किंग वॉन की गोली मारकर हत्या

वॉशिंगटन: अमेरिकी में चुनावी गहमागहमी के बीच मशूहर रैपर किंग वॉन (King Von) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि उन्हें गोली किसने मारी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को अटलांटा के एक नाइट क्लब में यह वारदात हुई.

CCTV में कैद वारदात

आसपास लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई है. फुटेज में दिखाई दे रहा है कि नाइट क्लब के बाहर दो गुटों में झड़प होती है, इसी बीच 26 वर्षीय रैपर किंग वॉन को गोली लग जाती है. स्थानीय मीडिया का दावा है कि वारदात के समय नाइट क्लब में कुछ ऑफ ड्यूटी पुलिसवाले भी मौजूद थे और पास ही पुलिस की एक गाड़ी पेट्रोलिंग कर रही थी.

छह हुए थे घायल

Gyan Dairy

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह हुई इस वारदात में दोनों पक्षों से गोलीबारी हुई. कुल छह लोगों को गोली लगी, जिसमें से रैपर किंग वॉन सहित तीन की मौत हो गई. पुलिस फिलहाल कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है. उसका केवल कहना है कि मामले की जांच जारी है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, नाइट क्लब के बाहर दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और जल्द वह गोलीबारी में बदल गया.

पुलिस पर सवाल

अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि किंग वॉन दोनों तरफ से हुई गोलीबारी का शिकार हुए या उन्हें जानबूझकर किसी ने गोली मारी. हालांकि, प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे हत्या मानकर देख रही है. वैसे, इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी गंभीर सवाल खड़े हुए हैं. आरोप है कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने स्थिति को संभालने की कोशिश नहीं की.

Share