दुबई में अपार्टमेंट की बालकनी में बिना कपड़ों के पोज देने वाली 40 मॉडल्स के बारे में चौंकाने वाला खुलासा, इन देशों से है ताल्लुक

दुबई। संयुक्त अरब आमीरात अपने सख्त कानूनों के चलते पूरी दुनिया में जाना जाता है। हाल ही में दुबई की बहुमंजिला इमारत की बालकनी में बिना कपड़ों के पोज देने वालीं 40 मॉडल्स का वीडिया वायरल हुआ था। इसके बाद दुबई पुलिस ने मॉडल्स को छह महीने के लिए जेल में डाल दिया था। अब खुलासा हुआ है कि इनमें से अधिकांश मॉडल यूक्रेन की रहने वाली हैं।

दुबई पुलिस ने कहा कि एक वीडियो में बिना कपड़ों के दिख रही मॉडल्स को सार्वजनिक भ्रष्ट आचरण के आरोप में पकड़ा गया है। वीडियो और तस्वीरों में दिख रहा है कि लड़कियां इमारत की बालकनी में न्यूड खड़ी हैं। इसका वीडियो शनिवार शाम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

Gyan Dairy

तस्वीरों में दिख रहा है रहा है कि मॉडल्स अपार्टमेंट के अंदर कतार में खड़ी हैं। वह बालकनी में भी पोज देती दिखती हैं। वीडियो में दिख रहीं मॉडल्स और इसमें शामिल अन्य लोगों को जेल के अलावा भारी जुर्माना भी चुकाना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि सभी मॉडल्स यूक्रेन, बेलारूस और मोलदोवा की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि ये महिलाएं अमेरिका अडल्ट वेबसाइट के इजरायली वर्जन के लिए शूट में शामिल थीं। घटना में एक रूसी व्यक्ति को भी हिरासत में लिए जाने की सूचना है।

Share