UA-128663252-1

VIDEO: घर में घुसकर मां पर तानी बंदूक तो 5 साल का बच्चा भिड़ गया हमलावरों से, हर कोई कर रहा है बहादुरी की तारीफ

पांच साल के अमेरिकी लड़के (5 Year Old Boy) को सशस्त्र घरेलू आक्रमणकारियों से अपने परिवार की रक्षा के लिए कार्रवाई (Boy Fights Robbers) में कूदने के लिए नायक बनाया गया है. इंडियाना (Indiana) में साउथ बेंड पुलिस (South Bend Police) द्वारा घर पर आक्रमण की फुटेज जारी की गई थी. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, डेविड जॉनसन (David Johnson), पांच साल की उम्र में, अपनी मां और बहन की रक्षा के लिए हमलावरों से भिड़ गया. उनमें से, कुछ लोगों के पास बंदूक भी थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

साउथ बेंड पुलिस के अनुसार, 30 सितंबर को, चार लोगों ने शहर के एक घर में जबरदस्ती घुस गए. सोशल मीडिया पर साझा की गई फुटेज में एक महिला को दिखाया गया है, जो डेविड की मां तमिका रीड हैं. जब हथियारबंद लोग उसके घर में घुसे, उस वक्त वो कपड़ों को प्रेस कर रही थीं. पुलिस ने कहा कि बंदूकधारियों ने दरवाजा खटखटाया और एक किशोर ने दरवाजे पर धक्का दिया और बाकी हमलावर अंदर घुस गए.

Can you identify these home invasion suspects?

PLEASE SHARE: We need your help identifying these individuals responsible for a home invasion. On September 30 around 10:30AM, officers were called to the 500 block of S. Grant in reference to shots fired. When they arrived, they learned there was a home invasion. Four males, all with hoodies on, knocked on the front door. A juvenile occupant opened the door and the four males forced themselves inside. At least three of the four were armed with handguns. The suspects fled the scene and more shots were fired. Luckily, no one was physically injured. This video is extremely disturbing. You can see a little boy hitting one of the armed suspects as he tries to defend his home. It is our job now to defend him. If you have any information on who these men are, please call Michiana Crime Stoppers at 574-288-STOP or 800-342-STOP. You can also call our South Bend Police Department Investigative Bureau at 574-235-9263.

Posted by South Bend Police Department on Friday, 9 October 2020

Gyan Dairy

सभी हमलावर हूडी पहने हुए थे और हथियार हवा में लहरा रहे थे. यह देखकर, डेविड हरकत में आ गया और उसने पुरुषों में से एक पर हमला करना शुरू कर दिया. अपने परिवार की रक्षा के लिए उसने खिलौने को हमलावर पर फेंक दिया. साउथ बेंड पुलिस ने फुटेज शेयर करते हुए लिखा, ‘आप देख सकते हैं कि बच्चा कैसे हमलावर से भिड़ गया. वो अपने परिवार और घर की रक्षा करने के लिए ऐसा कर रहा था.’

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, बहादुर बच्चे ने कहा, ‘मैंने अपनी कार उस पर फेंकने की कोशिश की.’ सौभाग्य से, पुरुषों ने कुछ भी लेने या किसी को चोट पहुंचाने के बिना घर को छोड़ दिया. लेकिन उन्होंने फायरिंग की थी.

डेविड के साहस के लिए उनकी खूब तारीफ की जा रही है. हजारों लोगों ने उनकी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, ‘बच्चे ने क्या शानदार बहादुरी दिखाई. मेरी तरफ से कोई इसे मेडल दे दो. उसने अपनों को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा दी.’

पुलिस अधिकारियों ने भी लड़के की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, “बहुत से लोग कह रहे हैं कि यह छोटा लड़का बहुत बहादुर है और वह गोल्ड मेडल का हकदार है, और यह सच है, वह इस स्थिति में बेहद बहादुर था.”

Share