सिर्फ नहाने पर करोड़ों रुपए खर्च कर देती है इस पाकिस्तानी अरबपति की पत्नी

नई दिल्ली। अमीर लोग अपना शौक पूरा करने के लिए पानी की तरह से पैसा उड़ाते है। शौक के चलते वो घर और गाड़ियों जैसी चीज़ों में पैसा उड़ाते हैं। लेकिन आज आपको एक ऐसे इंसान के बारे में बता रहे है जो नहाने के लिए करोड़ों रूपये खर्च करती है। अगर किसी आम इंसान से पूछा जाए कि नहाने में कितना खर्च हो सकता है तो वह कुछ बता ही नहीं पायेगा। इसका अदांजा आप आसानी से लगा सकते है।

दरअसल, यह महिला पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की पत्नी है। इसका नाम कमालिया है जो कि अपने अनोखे शौक की वजह से दुनिया भर में मशहूर है। यह महिला पानी से नहीं नहाती है यह नहाने के लिए शैंपेन का इस्तेमाल करती है। यह अपने बाथ टब में महंगी शैंपेन की बोतेल खाली करवाती है। और उससे नहाती है। सूत्रों के अनुसार यह महिला अपने नहाने पर करीब एक करोड़ खर्च करती है। बताया जाता है कि यह नहाने के दौरान करीब 20 बोटल शैंपेन का इस्तेमाल करती है।

कमालिया को फ़्रांस की राजधानी पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूईट इंपेरियल रिट्ज पेरिस में समय बिताना बेहद पसंद है। इस होटल के जिस कमरे में वह रुकती हैं, वहां एक रात का खर्च 20 लाख रुपए है। साथ ही वो ऐसा कोट पहनने का शौक है जिसकी कीमत 1 करोड़ रूपये है और उनके हैंडबैग की कीमत भी करीब 90 लाख रूपये बताई जाती है। 14 घर और 2 प्राइवेट जेट विमानों की मालकिन कमालिया ट्रैवल करने के लिए अपने इन प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करती हैं। इस पाकिस्तानी अरबपति की पत्नी नहाने पर खर्च करती है इतने करोड़40 लाख की घड़ी, 4 लाख का चश्‍मा पहनती हैं कमालिया।

Gyan Dairy

इतना ही नहीं इनके 10 घर हैं और प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है। कमालिया को हीरे से जड़ी हुई घडियां पहनने का शौक है जिनकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए से भी ज्‍यादा है। उनके एक चश्‍मे की कीमत 4 लाख रुपए है। उनके हैंडबैग ही सिर्फ 90 लाख रुपये के हैं। इन सभी के अलावे वह सालाना 20 लाख रुपये आने जूतों के ऊपर भी खर्च कर देती हैं।

Share