blog

इस खूबसूरत लड़की से शादी करने पर दहेज में मिलेंगे 1200 करोड़ रुपए, शादी करने पर मिलेंगे 400 करोड़…

Spread the love

हांगकांग के एक अरबपति पिता को अपनी बेटी के लिए एक दूल्हा नहीं मिल रहा है। वह भी तब जबकि उसकी बेटी बेहद खूबसूरत हो। हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर 77 वर्षीय सेसिल चाओ जे सुंग ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड़ रुपए देने का प्रस्ताव रखा। सेसिल चाओ की बेटी का नाम है 33 वर्षीय जिनि चाओ। वह समलैंगिक है।

चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाओ ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को मना कर दिया। परेशान पिता ने जब इसकी वजह बेटी से पूछा की उसे कैसा लड़का चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर वो हैरान हो गए। बेटी ने कहा की उसे लड़के नहीं लड़कियां पसंद है, वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में है।

 

l_businessman-1475838626

 

शादी करने पर मिलेंगे 400 करोड़

यह बात सुनकर पिता हैरानी में पड़ गए। इसके बाद उन्होंने तुरंत ऐलान किया की जो उनकी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। कुछ लड़के तो सच्चाई जानकर भाग गए और कुछ लड़कों के आने पर लड़की ने मना कर दिया।

 

शादी के लिए लड़कों की लगी लाइन

इससे परेशान पिता ने इस बार रकम बढ़ा कर 1200 करोड़ रुपए कर दी है। इतनी बड़ी रकम सुनकर दूर-दूर से लड़कों की लाइन लग गई है और हर लड़का जिनि को खुश करने की कोशिश में लगा है, लेकिन उसने साफ कर दिया है कि वह शादी नहीं करेगी।

You might also like