पति-पत्नी के बीच तलाक की वजह बना कॉकरोच, तीन साल में बदलवाए 18 घर

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दंपती की शादी को तीन साल हुए हैं। इन तीन सालों में दम्पति 18 मकान बदल चुके हैं। पति का कहना है कि पत्नी कॉकरोच से डरती है। इस वजह से आए दिन घर बदलने की जिद करती है। इस वजह से उसे और घरवालों को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

पीड़ित पति ने बताया कि घर में कहीं भी कॉकरोच दिखने पर पत्नी चीखने लगती है। इसके बाद घर का सामान सड़क पर रखने लगती है। पति अपनी पत्नी की इन हरकतों से इतना परेशान हो गया है। लिहाजा अब उसने तलाक लेने का फैसला ले लिया है। इसके लिए पति ने कानूनी मदद मांगी है।

हालांकि इससे पहले पति अपनी पत्नी को एम्स, हमीदिया समेत कई निजी मनोचिकित्सकों को भी दिखा चुका है लेकिन पत्नी दवाई खाने के लिए तैयार नहीं होती है। वहीं पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसकी परेशानी को नहींं समझता है और उसे पागल घोषित करने के लिए उसे दवाइयां खिला रहा है।

Gyan Dairy

पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी। शादी के बाद पत्नी को एक बार कॉकरोच दिखा तो वो इतनी तेज चीखी कि पूरा परिवार ही डर गया। इसके बाद पत्नी ने किचन में जाना बंद कर दिया और घर बदलने की जिद पकड़ ली। पहली बार साल 2018 में घर बदला गया। कुछ दिन बाद पत्नी को वही समस्या हुई। शादी के बाद पति और उसका परिवार 18 बार घर बदल चुके हैं।

Share