प्रेमिका दे रही थी दूसरे बच्चे को बच्चे को जन्म, उसकी मां को लेकर भाग गया प्रेमी, जानें पूरा मामला

लंदन। इंग्लैंड में शख्स अपनी प्रेमिका की मां को लेकर भाग गया। शख्स प्रेमिका की मां को उस समय लेकर भाग गया, जब उसकी गर्लफ्रेंड अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दे रही थी। बताया जा रहा है कि जेस अल्‍ड्रिज नामक लड़की ने कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड रेयान शेल्‍टन के दूसरे बच्‍चे को जन्‍म दिया है। अब वही बॉयफ्रेंड जेस की मां के साथ रिलेशनशिप में रह रहा है।

जेस अल्ड्रिज ने बताया कि दूसरा बच्‍चा होने से पहले 24 वर्षीय जेस और 29 वर्षीय रेयान ने फैसला किया था कि वे दोनों 44 वर्षीय मां जार्जिना के साथ उनके ही घर में रहेंगे। जेस की मां जॉर्जिना ने ही जेस को कहा था कि वे यहां पर उनके बच्चों की देखभाल कर सकती हैं। 28 जनवरी को जब दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद जेस अल्ड्रिज घर पहुंचीं तो उन्होंने पाया कि उनका बॉयफ्रेंड रेयान और मां जॉर्जिया दोनों फरार हो गए हैं। बॉयफ्रेंड रेयान और जेस की मां जॉर्जिया वहां से 30 मील दूर एक नए घर में रह रहे हैं।

इससे आहत जेस अल्ड्रिज ने वेबसाइट ‘द सन’ को बताया कि यह धोखा है। आप उम्मीद करते हैं कि एक नवजात बच्‍चे को उसकी नानी प्‍यार करेगी। उन्‍हें दोनों बच्‍चों को पालने में मदद करनी चाहिए और देखभाल करना चाहिए, मगर इसके बदले वह मेरे ही बॉयफ्रेंड के साथ रात गुजार रही हैं। बता दें कि जेस और रेयान दोनों तीन साल पहले फेसबुक के जरिए मिले थे और उसके बाद से ही साथ रह रहे थे।

Gyan Dairy

जेस अल्ड्रिज साल 2019 में एक बच्ची की मां बनी थीं। उन्होंने दावा किया कि रेयान संग शिफ्ट होते ही उनकी मां जॉर्जिया ने फ्लर्ट करना शुरू कर दिया। वे दोनों अक्सर एक दूसरे से फ्लर्ट किया करते थे और हर रात किचेन के पास बैठकर शराब पीते और जोक मारते थे। जेस ने कहा, मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं, मैंने अपनी मां और अपने बच्चों के पिता को खो दिया।’ जेस ने कहा कि उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान से ही दोनों के बीच अफेयर थे। बेटे के जन्म के कुछ देर बाद ही उन्हें रेयान के एक संदेश मिला था, जिसमें रिलेशनशिप खत्म करने की बात कही गई थी। इस मैसेज के बाद जब जेस घर लौटीं, तो वह यह देखकर दंग रह गईं कि रेयान और उनकी मां दोनों गायब हैं।

Share