यहां की लड़कियां पैसे लेकर बनती हैं गर्लफ्रेन्ड, महीनों में कमाती हैं 10 से 15 लाख रुपए

नई दिल्ली। आज के समय में लड़कियां पैसे कमाने के लिए क्या कुछ नहीं कर रही हैं। कई बार तो लड़कियां खुद को दुनिया से एकदम अलग कर लेती हैं। आज हम आपको ऐसी कुछ लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक अजीब काम कर के अच्छे खासे पैसे कमा रही हैं।

दुनिया की सुपर पावर अमेरिका में प्रोफेशनल युवतियां किराए की गर्लफ्रेंड बन कर हर माह 10 से 15 लाख रुपए कमा रही हैं। इन लड़कियों का अपने इस काम के बारे में ये कहना है कि, हम कोई गलत काम नहीं करती हैं, उनके ग्राहक ज़रूर होते हैं लेकिन वे केवल उनके साथ मूवी देखने जाती हैं। हीं कुछ ग्राहक उनके साथ सिर्फ टाइम पास करने के लिए आते हैं। इस पर वो कहती हैं पुरुष हमेशा ही शारीरिक संबंध के लिए ही लेकर जाते हैं ये कहना गलत है क्योंकि हर बार ऐसा नहीं होता।

Gyan Dairy

लड़कियों का कहना है कि वे पुरुष जिनके जीवन में अकेलापन होता है हम केवल उनका टाइम पास करने का काम करते हैं। एक महिला का कहना है कि, पुरुषों के लिए जितनी जरूरी फिजिकल डिजायर है, उससे कहीं ज्यादा उसे दिमागी शांति की जरूरत होती है जिसके लिए साइकोलोजिकल सपोर्ट की जरूरत होती है। आगे कहा कि एक किराय पर ली गई की गर्लफ्रेंड को उसके ग्राहक के बारे में सब पता होना चाहिए जो उसे असल अहसास दे सके। अमेरिका की एक महिला बताती हैं कि कुछ लोग उन्हें पूरे हफ्ते के लिए बुक कर लेते हैं जिनमे शादीशुदा लोग भी होते हैं। ये लोग अधिकतर घर से परेशान होते हैं।

Share