blog

तो क्या नरेंद्र मोदी 2026 तक प्रधानमंत्री पद बने रहेंगे?

Spread the love

जाहिर तौर पर इस प्रश्न के उत्तर पर मोदी प्रशंसक और मोदी विरोधी लोग अलग-अलग राय रखते हों, लेकिन नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी कुछ ऐसा ही कहती है। यानी, नरेंद्र मोदी 2026 तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी को मानें तो नरेन्द्र मोदी सत्ता संभालने के बाद अगले 12 सालों तक देशहित में कार्य करेंगे। ऐसे में संभव है कि मोदी सरकार भारत पर 2026 तक राज करेगी।

भविष्यवाणी में यह भी कहा गया था कि भारत में एक ऐसा पुरुष सत्ता संभालेगा, जो राजनीति के संदर्भ को हिलाकर रख देगा। यह भविष्यवाणी ‘नरेंद्र मोदी’ की ओर ही इंगित करती है।

नास्त्रेदमस की वर्ष 2017 से जुड़ी भविष्यवाणी कहती है कि भारत 2017 का यह वर्ष सालों-साल याद रखेगा। इस वर्ष कुछ ऐसा खास होगा, जो भारतीयों को दुनिया के सामने बड़े स्तर पर ले आएगा। वहीं अमरीका वर्ष 2017 में कुछ विशेष कदम उठाएगा। लेकिन इसका लाभ केवल और केवल अमरीका के हित में ही होगा।

नास्त्रेदमस फ्रांस में जन्में 16वीं (1503-1566 ) सदी के भविष्यवक्ता थे। नास्त्रेदमस पेशे से डॉक्टर और शिक्षक भी थे। उन्होंने प्लेग जैसी बीमारियों के इलाज में महारत हासिल कर रखी थी। उन्‍होंने अपनी कविताओं द्वारा भविष्य मे होने वाली घटनाओं का वर्णन किया था।

You might also like