महाराष्ट्र पंचायत चुनावः पति ने जीता सरपंच का चुनाव तो पत्नी ने कंधे पर उठाकर लगाया गांव का चक्कर, जानें पूरा मामला

पुणे। महाराष्ट्र में 15 जनवरी को हुए ग्राम पंचायत चुनाव के नतीजे सोमवार को आये हैं। इन चुनाव में करीब सवा लाख उम्मीदवारों को जीत मिली है। इस बीच पुणे से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। पुणे में पति की जीत का जश्न मनाते हुए एक महिला काफी खुश हो गई। इस खुशी में महिला ने अपने पति को कंधे पर बिठा लिया। इसके बाद महिला ने पति को कंधे पर ही बिठाकर गांव में जूलूस निकाला।

जीत के जश्न में डूबी महिला की खुशी देखकर ग्रामीण भी उसके पीछे हो लिए। महिला अपने पति को कंधे पर उठाकर ग्रामीणों के साथ पूरे गांव में घूमी और लोगों को धन्यवाद दिया। बताया जा रहा है कि वीडियो पुणे के खेड़ तहसील के पालू ग्राम का है। पालू गांव के रहने वाले संतोष शंकर गुरव को मंगलवार को सरपंच के चुनाव में जीत मिली। संतोष ने जीत का सारा श्रेय अपनी पत्नी को दिया।

जानकारी के मुताबिक संतोष शंकर गुरव ने अपने विरोधी को 500 से ज्यादा वोटों से हराया। पति की जीत पर पत्नी रेणुका की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रेणुका गुरव को पता चला कि उसका पति चुनाव में जीत गया है तो वह खुशी में नाचने लगी। उसने पति को तिलक लगाया फिर पति को कंधे पर उठाकर गांव के चक्कर लगाने लगी। उनके पीछे उनके कार्यकर्ता गुलाल उड़ा रहे थे। पालू ग्राम पंचायत में जाखमाता देवी ग्राम विकास पैनल ने 7 में से 6 सीटें जीती हैं। ग्राम पंचायत रिजल्ट आने के बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Gyan Dairy

 

Share