एक ही मंडप में रचाई दो प्रेमिकाओं से शादी, जानें अनोखा मामला

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में रहने वाले एक युवक ने एक साथ अपनी दो प्रेमिकाओं के साथ शादी रचा ली। युवक अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में था। विगत पांच जनवरी को हुए शादी समारोह में 500 के करीब मेहमान शामिल हुए। चंदू मौर्य की शादी का निमंत्रण कार्ड और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। चंदू मौर्य का कहना है कि दोनों ही उससे प्यार करती थीं। इसलिए वह किसी एक को धोखा नहीं दे सकता था।

24 वर्षीय चंदू ने बताया कि करीब तीन साल पहले वह टोकापल इलाके में बिजली के खंबे गाड़ने गया था। वहां उसकी मुलाकात 21 साल की सुंदरी कश्यप से हुई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने मोबाइल फोन से बातचीत शुरू कर दी और इसी दौरान उनका शादी करने का भी प्लान बन गया। एक साल के बाद 20 वर्षीय युवती हसीना बघेल चंदू के गांव पहुंची। वहां वह अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आई हुई थी। यहां हसीना ने चंदू को देखा और देखते ही उसे प्यार हो गया। जब हसीना ने चंदू से प्यार का इजहार किया तो उसने बता दिया कि वह एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन हसीना ने टेलीफोन के जरिए रिलेशनशिप रखने की बात की। चंदू ने बताया कि हसीना और सुंदरी दोनों की एक-दूसरे से जान पहचान हो गई और उन्हें मेरे साथ रिलेशनशिप रखने में कोई आपत्ति नहीं हुई। हम लोग फोन पर ही बातचीत करते थे कि इसी बीच एक दिन हसीना मेरे घर आई और रहना शुरू कर दिया।

वहीं जब सुंदरी को पता चला कि हसीना चंदू के साथ घर पर रहने लगी है तो वह भी उसके घर आ गई। तीनों एक परिवार की तरह घर में रहने लगे। बता दें कि चंदू के घर वालों के पास दो एकड़ जमीन है। कुछ महीने बीतने के बाद गांववालों ने चंदू से लिव.इन रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए। इसके बाद चंदू ने दोनों से एक साथ शादी करने का फैसला किया।

Gyan Dairy

चंदू ने आगे बताया लोगों के सवालों से दुखी हो गया था। मैंने दोनों से शादी करने का फैसला किया क्योंकि दोनों ही मुझे प्यार करती हैं। मैं उन्हें धोखा नहीं दे सकता था। दोनों ने भी यह तय किया कि वे हमेशा मेरे साथ रहेंगी। शादी समारोह में तकरीबन 500 लोग शामिल हुए। चंदू ने बताया कि हसीना के परिवारवाले शादी समारोह में आए थे लेकिन सुंदरी के घरवाले नहीं आए। सुंदरी का मानना है कि एक दिन ऐसा आएगा जब उसके घरवाले भी मान जाएंगे।

Share