blog

जानिए क्या हुआ जब लेने गई थी माईग्रेन की दवा, गलती से ले आई वियाग्रा …

Spread the love

अगर आप माइग्रेन से पीड़ित हो और मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने जाएं, लेकिन वहां आपको माइग्रने की दवाई की जगह पर वियाग्रा थमा दी जाएं तो कैसा रहेगा। हाल ही में एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ। महिला जो कि माइग्रेन की बीमारी से पीड़‍ित है उसे मेडिकल स्‍टोर वाले ने माइग्रेन की दवाई की बजाय वियाग्रा ही दे दी।

महिला को जब इस बात का एहसास हुआ तो उसके होश उड़ गए। एक वेबसाइट के अनुसार 51 वर्षीय महिला एलीन डेविस माइग्रन से पीड़‍ित हैं और उन्‍हें हर बार दर्द होने पर दवाई लेनी पड़ती है।

पिछले दिनों दवाई खत्‍म होने पर वो मेडिकल स्‍टोर गई और नई दवाई लेकर आई। इस बीच एक दिन उन्‍हें माइग्रेन का दर्द शुरू हुआ और उन्‍होंने इसके लिए दवाई लेने के लिए हाथ बढ़ाया। जब उन्‍होंने पैकेट पर देखा तो यह माइग्रेन की दवाई के बजाय वियाग्रा थी।

यह देखते ही उनके होश उड़ गए। एलीन के अनुसार वो तो उन्‍होंने वक्‍त रहते दवाई का नाम पढ़ लिया अगर उनके जगह कोई और होता और दवाई का नाम ना पढ़ता तो यह उसके लिए जानलेवा हो सकता था। इसके बाद वो मेडिकल स्‍टोर गई जहां महिला अटेंडेट को उसकी गलती बताई।

उसने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी और सही टैबलेट दी। इसके बाद महिला ने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि लोग सजग रहें।

You might also like