UA-128663252-1

जब पुलिस के कैमरे में कैद हुए एलियन, चौंक गए थे अधिकारी

नई दिल्ली। इस दुनिया के बाहर भी कोई दुनिया है या नहीं, इसका जवाब किसी के पास नहीं है। हाालंकि दुनिया में कई बार कई जगहों पर एलियन देखे जाने की अफवाह जरूर फैल चुकी है। आज आपको एलियन से संबंधित एक ऐसी खबर बता रहे है जिसे जानकर हैरान हो जाएंगे। अर्जेटीना के एक जंगल में पुलिस को कुछ अजीबोगरीब चीजें होने की सूचना मिली। जब पुलिस ने यहां छानबीन शुरू की तो उन्हें जंगल में कुछ अजीब होने का अहसास हुआ।

इस वक्त एक पुलिस कर्मी ने अपना कैमरा ऑन किया हुआ था कि तभी उनके सामने से एक अजीब सा साया निकला। एक पुलिस ऑफिसर के मुताबिक जैसे ही वे घने जंगल के बीच पहुंचे उन्हें एक साया निकलता हुआ दिखाई दिया जो पूरी तरह एलियन ही लग रहा था। यह गश्त पर आए पुलिसकर्मी भी डर गए।

Gyan Dairy

पुलिस के साथ ही वहां रहने वाले बच्चों ने बताया कि उन्होंने जंगल की ओर इस चीज को देखा और डरकर भाग खड़े हुए। इसके बाद पुलिस ने यहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया और पुलिस को भी भरोसा हो गया कि ये कोई इंसान नहीं था। यूएफओ के शोधकर्ता मेलकॉस रॉबिंसन ने इस घटना के बाद कहा है कि अब वक्त आ गया है कि हमें इन चीजों पर भरोसा करना होगा। मैं खुद मानता हूं की ये चीजें अक्सर धरती पर आती रहती हैं और ये उसका सबूत है।

Share