UA-128663252-1

एक आदमी ने 13 महिलाओं को एक साथ प्रेग्नेंट कर के बनाया विश्व रिकॉर्ड!

नाइजीरिया: आपने कई तरह के विश्व रिकॉर्ड के बारे में सुना है लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे वल्र्ड रिकॉर्ड के बारे में सुना है कि कोई अपनी पत्नी को प्रेग्नेंट कर विश्व रिकॉर्ड में आ गया हो।सुनने में थोडा अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है। एक साथ 13 पत्नियों को प्रेग्नेंट करने वाला यह दुनिया का पहला व्यक्ति है। इस व्यक्ति ने 13 महिलाओं से शादी की और उनको एक साथ प्रेग्नेंट भी किया। हैरानी की बात तो ये है कि इस शख्स की हर पत्नी की प्रेग्नेंसी में केवल 2 से 3 हफ्तों का ही फर्क है। इस शख्स की सारी पत्नियां एक से बढकर एक हैं और वह सब आपस में अच्छे और प्यार से रहते हैं। इस शख्स की सारी पत्नियां उससे बेहद प्यार भी करती हैं।

दुनिया में कुछ ऐसी बाते हैं जिन्हें देखने और सोचने के बाद बड़ी हैरानी होती है और मन में सवाल उठता है की ऐसा कैसे हो सकता है। कुछ ऐसी बाते हैं जो किसी अजूबे से कम नही लगती हैं। घर में एक महिला अगर प्रेग्नेंट हो जाए तो आदमी कितना ख्याल रखता है। लेकीन आज हम एक ऐसे शख्स से आप को मिलाने वाले हैं जिसकी तो 13 पत्नियाँ हैं और वो सभी एक साथ प्रेग्नेंट भी हैं। हैरान हो गए चलिए हम आपको मिलाते हैं।

Gyan Dairy

इस शख्स की चर्चा अब सब के जुबान पर है और लोग जब इन्हें पहली बार देखतें हैं की एक साथ 13 पत्नियों को इस इस शख्स ने प्रेग्नेंट कर दिया है तो लोग हैरान जरुर हो जाते हैं। फिलहाल इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी जरुर एक बार हैरान हो जाएंगे और मन यही सवाल उठेगा की यह कैसे हो सकता है। लेकिन यह सच है की 13 पत्नियां एक ही सम्स्य पर प्रेग्नेंट हुई है और इनका नाम गिनीज बुक में अब दर्ज हो चूका है।

Share