अश्लील मूवी देखकर प्रेमी को कुर्सी से बांधा, संबंध बनाते समय हुई मौत, जानें पूरा मामला

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर के खापरखेड़ा में एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां शुक्रवार की रात प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस 28 वर्षीय युवक की मौत संबंध बनाते समय दम घुटने से हुई है। पुलिस ने बताया कि युवक की गर्दन में रस्सी बंधी हुई थी।
पुलिस के मुताबिक नागपुर के खापरखेड़ा में एक युवक ने महिला के साथ समय बिताने के लिए गुरुवार रात एक लॉज में कमरा बुक कराया था। इसके बाद दोनों ने साथ में एक अश्लील मूवी देखी। मूवी देखने के बाद महिला ने शारीरिक संबंध बनाते समय युवक के हाथ पैर एक कुर्सी पर बांध दिए। इसके बाद महिला ने एक और रस्सी से युवक की गर्दन बांध दी।

शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिला वॉशरूम गई। इस बीच युवक जिस कुर्सी से बंधा था वह फिसल गई। कुर्सी फिसलने से युवक के गले में बंधी रस्सी कस गई। कुछ देर बाद जब महिला वापस लौटी तो युवक बेसुध पड़ा था। महिला ने इसकी सूचना लाॅज के मैनेजर को दी। मैनजेर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि खापरखेड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज जांच की जा रही है। नागपुर पुलिस के सामने ये अनोखा मामला पहली बार आया है। शहर में हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि महिला और मृतक पुरुष में किस तरह के संबंध थे।

Gyan Dairy
Share