सांप : 17 साल की इस लड़की के साथ करता है ऐसी हरकतें, अब तक कर 34 बारकर चुका है

यूँ तो आप आए दिन अजीबोरगरीब खबरे सुनते और पढ़ते रहते है, पर आज जो खबर हम आपको बताने वाले है, वो एक सांप से जुडी है. जी हां इस खबर को जानने के बाद आप भी ये सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि एक सांप एक ही लड़की के साथ 34 बार ऐसा कैसे कर सकता है. बरहलाल आप भी उस लड़की और सांप की कहानी तो जरूर जानना चाहेंगे कि आखिर सांप उस लड़की के साथ ऐसा क्या करता था? तो चलिए अब हम आपको विस्तार से बताते है, कि आखिर सांप ऐसा क्या करता था.

दरअसल जब वो अपनी माँ के साथ घास काटने जाती है तो वहां उसे एक सांप नजर आता है. ऐसे में सांप के एक बार काटने पर लड़की बेहोश भी हो गयी थी. इसके इलावा लड़की ने बताया कि वो सांप केवल उसे ही नजर आता है और जब वो उसके सामने आता है तो न वो कुछ बोल पाती है और न ही हिल पाती है. बस सांप आता है और मुझे डस कर चला जाता है. यहाँ तक कि मुझे खुद भी ये याद नहीं कि वो सांप मुझे कितनी बार डस चुका है.

गौरतलब है, कि जिस लड़की के बारे में हम बात कर रहे है, उसे एक सांप 34 बार डस चुका है. मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि इतनी बार डसने के बावजूद भी लड़की पर सांप के जहर का कोई असर ही नहीं होता. जिसके चलते उस सांप ने भी ये जिद्द पकड़ ली कि वो बार बार इस लड़की को डसेगा. कहते है, न कि अगर सांप की आँखों में कोई उतर जाएँ तो उस इंसान का बच पाना मुश्किल है. पर ये लड़की हर बार सांप के वार से बच कर निकल जाती है. इस बारे में लड़की का कहना है, कि ये सांप उसे मारना चाहता है.

Gyan Dairy

गौरतलब है, कि ये मामला सिरमौर जिले के पोटा मानल पंचायत के मानल गांव का है और जिसे सांप काटता है उस लड़की का नाम मनीषा है. बता दे कि मनीषा के साथ कई सालो से ऐसा ही हो रहा है. इसके इलावा सांप महीने में एक या दो बार लड़की को डस कर जरूर जाता है. हालांकि इससे लड़की को किसी भी तरह की हानि नहीं पहुँचती. ऐसे में जब मनीषा के घरवालों ने ये बात ज्योतिष जी को बताई तो उन्होंने अपनी विद्या से बताया कि मनीषा और उस सांप का पूर्वजन्म से कोई संबंध है. इसलिए मनीषा जब इक्कीस साल की हो जाएगी तब उसके साथ ये सब होना बंद हो जाएगा.

Share