इस शहर में है महिलाओं का राज, पुरूषों को रखती हैं गुलाम की तरह

नई दिल्ली। दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहाँ महिलाएं पुरुष का शोषण करती है और इस जगह में सारे नियम पुरुष शोषण पर ही बने है। इस देश में सिर्फ महिलाओं का राज चलता है और वह पुरुषों के साथ गुलाम जैसा व्यवहार होता हैं। यह जगह ‘वीमन ओवर मेन के सिद्धांत पर चलती है और यहाँ रानीराज है। महिलाओं के राज वाले इस जगह का नाम अदर वर्ल्ड किंगडम’ है, जो एक रिसोर्ट की तरह है और यूरोपियन देश चेक रिपब्लिक का हिस्सा है। अदर वर्ल्ड किंगडम’ में मूल नागरिक सिर्फ महिलाएं हैं। यहां पुरुषों को जानवर ही समझा जाता है। और इसलिए पुरुषों के साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जाता है। यहाँ की महिलाएं पुरुषों से अपना सेंडिल जीभ से साफ़ कराती हैं। पुरुषों को कुत्ते के जैसे रखती हैं, पुरुषों से अपनी पालकी घोड़े, बैल के जैसे खिंचवाती हैं।

यहां के कानून के मुताबिक यदि कोई महिला यहां की नागरिकता प्राप्त करना चाहती है तो उसके पास एक पुरुष गुलाम होना जरूरी है, जिसे कम से चार दिन रानी के महल में चाकरी करते हुए गुजारना पड़ता है। यहां गुलाम को अगर शराब पीने को मिलती है तो वह मा‍लकिन के पैरों पर डाली जाती है और इसके बाद ही गुलाम इसे पी पाता है।

Gyan Dairy

इसलिए महिलाएं करती हैं राज
इस जगह के निर्माण महिलाओं ने ही की है और इस जगह के निर्माण की लागत दो मिलियन डॉलर (12 करोड़ रुपए) आई थी। यह 1996 में यूरोपीय देश चेक रिपब्लिक से बना था, इस जगह की रानी पैट्रिसिया-1 है। इस जगह पर रानी पैट्रिसिया-1 का एकतरफा राज चलता है। यहाँ पुरुष सिर्फ गुलामों ही माने जाते हैं। पुरुषों को गुलाम रखना महिलाएं अपना अधिकार समझती हैं और पुरुषों पर राज करती हैं।

Share