इस होटल ने 800 कपल्स की जिंदगी कर दी बर्बाद, ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्ली। कपल्स जब भी कही बाहर घूमने का प्लान बनाते है तो रुकने के लिए सबसे पहले ठीकठाक रेटिंग वाले होटल्स का चुनाव करते हैं। अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन सारी बातों का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है।

अक्सर होटल के कमरों में कैमरा छिपाकर रखा जाता है और लोगों के निजी पलों को इनमें कैद कर वेबसाइट्स पर बेच दिया जाता है। यह समस्या आजकल बहुत ही आम है जिससे सावधान रहने की आवश्यकता है।

मोल्का से जुड़े लोग कर रहे जासूसी-

बताया जा रहा है इन दिनों मोल्का नाम के ग्रुप में ज्यादातर पुरुष हैं जो चोरी हर जग महिलाओं के निजी पलों की तस्वीरें कैद कर रहे हैं और उन्हें इंटरनेट पर वायरल कर रहे हैं। ऐसे लोग महिला शौचायलों, गर्ल्स स्कूल के टॉयलेट्स जैसे अन्य स्थानों पर जासूसी कैमरा लगाते हैं और फिर महिलाओं की वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर वायरल कर देते हैं।

लेकिन अब जो जासूसी बड़ा मामला सामने आया है उासे सभी हैरान है। खबर है मोटल नाम के होटल के 42 कमरों में जासूसी कैमरे लगाकर कपल्स के अंतरंग पलों की वीडियो रिकॉर्ड किया गया और इस इंटरनेट पर लाइवस्ट्रीम भी किया गया। जांच होने पर पाया या कि होटल के डिजिटल टीवी, हेयरड्रायर होल्डर और वॉल सॉकेट जैसी जगहों पर कैमरे लगाए थे। इन कैमरों से 24 घंटे लाइवस्ट्रीमिंग की जाती थी।

Gyan Dairy

44 डॉलर देकर देखते थे लोग  

सूत्रों के मुताबिक, वहां की पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि इस घटना का शिकार 800 से ज्यादा कपल्स हुए हैं। खुफिया कैमरे की मदद से लोगों के निजी पलों का वीडियो बनाया गया और लाइव स्ट्रीमिंग भी की गई।

इन्हें एक ऐसे वेबसाइट पर डाला गया जिनमें 4 हजार सदस्य हैं। इन वीडियो को देखने के बदले दर्शकों से कुल 44 डॉलर तक महीने के हिसाब से वसूले जाते थे। हालांकि अब पुलिस ने इस मामले से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share