जब किचन में बर्तन धोता दिखा भूत, पूरा मामला जानकार हो जायेंगे हैरान

नई दिल्ली। दुनिया में कई तरह की ऐसी घटनाएं होती हैं, जिसको जानकार लोग हैरान हो जाते हैं। आपने कई बार ऐसी खबरें देखी या सुनी होंगी, जिनमें भूत के होने का दावा किया जाता है। इन खबरों को कुछ लोग सच मानते हैं तो कई इनके सबूतों को एडिटेड कहकर इग्नोर कर देते हैं। भूतों पर विश्वास रखने वाले ऐसी खबरों में दिलचस्पी जरूर दिखाते हैं लेकिन ज्यादातर लोग इसे कोरी कल्पना करार देते हैं।

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक शख्स द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल इस तस्वीर में उसने अपने मरे हुए दादाजी को कैद करने का दावा किया है। मजेदार बात है कि यह भूत किचन में बर्तन धोते देखा गया।

ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में रहने वाले एक शख्स ने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गया। दरअसल इस शख्स ने साउथ ऑस्ट्रेलिया में अपने दादाजी की मौत के बाद घर की एक तस्वीर पोस्ट की थी। उसे यह तस्वीर उसकी मां ने भेजी थी।

Gyan Dairy

उसने जब इस तस्वीर को गौर से देखा तो दंग रह गया। दरअसल इस तस्वीर में घर के किचन की खिड़की पर खड़े होकर कोई बर्तन धो रहा था। इसके बाद वह डर गया। जब उसने गौर से देखा तो वो उसके मृत दादाजी निकले।

 

Share