ये वीडियो देख आपको आ आयेगा गुस्सा, लेकिन रोक नहीं पायेंगे अपनी हंसी

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखते ही एक पल के लिए आप परेशान हो सकते हैं। दरअसल, कुत्तों को लेकर अक्सर उनकी वफादारी की बेहद तारीफ की जाती है। लेकिन अगर आप कुत्ते को परेशान करेंगे तो शायद वो अपनी वफादारी भूल जाएं। किसी को भी परेशान करेंगे तो वह आक्रामक हो जायेगा।

किसी भी जानवर को छेड़ना कितना भारी पड़ सकता है, यह इस शख्स ने अच्छी तरह से समझ लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी समझ सकते हैं कि किसी कुत्ते को छेड़ना कितना भारी पड़ सकता है। दरअसल, एक व्यक्ति एक डॉगी को छेड़ रहा था लेकिन उसकी यह हरकत उसे काफी महंगी पड़ गई।

आप भी देखिए इस वीडियो में कि उस शख्स के साथ क्या हुआ। इस वायरल वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में कुत्ता पिंजरे के अंदर बंद है और इसी का फायदा उठाते हुए व्यक्ति ने उसे लात से डराना शुरू कर दिया। ऐसा एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन से चार बार किया गया। आखिरी में कुत्ते ने उस शख्स के पैर ही पकड़ लिए, जिसके बाद वह शख्स चिल्लाने लगा। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने उस शख्स को बचा जरूर लिया, लेकिन उस पर लोग हंसने भी लगे।

 

Share