उत्तर प्रदेश : घर में घुसकर बदमाशों ने मां और मासूम बेटी की हत्या

ललितपुर में नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने महिला के पति को घायल कर दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक मकान को निशाना बनाते हुए बदमाश छत के रास्ते दाखिल हुए। बदमाशों ने मकान में मौजूद महिला और उसकी एक साल की बेटी की हत्या कर दी। जबकि उसके पति को घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार, शहर के मोहल्ला चांदमारी में नकाबपोश बदमाशों ने रविवार रात करीब 1:30 बजे दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। एक रेलवे कर्मचारी के घर में धावा बोलकर धारदार हथियार से मां मनीषा (24) और एक वर्षीय बेटी की हत्या कर दी। 

पति नीरज कुशवाहा (27) को गंभीर रूप से घायल कर लूटपाट की। घायल नीरज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। एसपी मोहम्मद मुस्ताक ने अस्पताल पहुंचकर घायल नीरज से पूछताछ की।

घटना के समय महिला अपनी मासूम बेटी के साथ वीडियो बना रही थी। शुरुआती जांच में सामने आया कि मां के सिर पर वार कर हत्या की गई है, जबकि बेटी की गला दबाकर जान ली गई है। वहीं, जांच में यह भी सामने आ रहा है कि घर में न तो लूट की वारदात हुई न ही 12 घंटे से कोई घर में घुसा। एसपी का कहना है कि पति ने ही वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button