चुनाव के समय हमें लगा कि हमें मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए….जानिए नतीजा आने के बाद क्या बोलीं कुमारी शैलजा

Haryana Election Result: हरियाणा में मिली हार के बाद अब कांग्रेस नेताओं की प्रति​क्रिया आनी शुरू हो गयी है। कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा का बड़ा बयान आया है और उन्होंने इशारों इशारों में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साध दिया है। उनका कहना है कि, चुनाव के समय हमें लगा कि हमें मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए। बहुत कुछ होते हुए हमने सब बातों पर पर्दा डालते हुए चुनाव लड़ा। चुनाव तक और चुनाव के दौरान बहुत सी बातें हुईं।

मीडिया से बातचीत करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा, नतीजे निराशाजनक हैं। सुबह तक हमें पूरी उम्मीद थी। हमारे सभी कार्यकर्ता बहुत निराश हैं क्योंकि इन्होंने पिछले 10 सालों में कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत कुछ सहा है लेकिन अब हमें इन सब बातों से पीछे हटते हुए एक नए सिरे से आगे सोचना होगा क्योंकि जैसे अभी चल रहा है वो ऐसे ही तो नहीं चलेगा।

साथ ही कहा, पार्टी को किस तरह से राज्य में सींचा नहीं गया, ताल-मेल नहीं रखा गया, कौन से लोग थे जो सबको साथ लेकर चलने के जिम्मेदार थे ये भी बाते हैं। राज्य में क्या संदेश गया है। किसलिए लोग कांग्रेस की सरकार बनाते हुए पीछे हट गए? ये सब बातें देखनी पड़ेंगी।

राज्य में पार्टी के आंतरिक ‘ताल-मेल’ के सवाल पर उन्होंने आगे कहा, चुनाव के समय हमें लगा कि हमें मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए। बहुत कुछ होते हुए हमने सब बातों पर पर्दा डालते हुए चुनाव लड़ा… चुनाव तक और चुनाव के दौरान बहुत सी बातें हुईं। आज कहना अच्छा नहीं लगेगा तो इस बात को यहीं छोड़ देते हैं।

Related Articles

Back to top button