पंजाब रोडवेज के ड्राइवर का कत्ल, खून से लथपथ शव मिला

गुरप्रीत सिंह (37) पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव घडका पंजाब रोडवेज तरनतारन में ड्राइवर के पद पर तैनात था। देर शाम जब वह ड्यूटी के बाद अपने घर लौट रहा था। गांव जामाराय के पास गांव कोट मुहम्मद खां के पास सड़क किनारे उसका खून से लथपथ शव पड़ा मिला। 

पंजाब रोडवेज में ड्राइवर पद पर तैनात एक युवक की घर लौटते समय अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद श्री गोइंदवाल साहिब थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार, गुरप्रीत सिंह (37) पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव घडका पंजाब रोडवेज तरनतारन में ड्राइवर के पद पर तैनात था। देर शाम जब वह ड्यूटी के बाद अपने घर लौट रहा था। गांव कोट मुहम्मद खां के पास सड़क किनारे उसका खून से लथपथ शव पड़ा मिला। 

सूचना के बाद थाना श्री गोइंदवाल साहिब के प्रमुख परमजीत सिंह विरदी समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी। शव के पास ही उसकी मोटरसाइकिल खड़ी थी और धारदार हथियार से वार किए जाने के कारण मृतक के शरीर से काफी खून बह रहा था। सूत्रों के मुताबिक यह हत्या लूटपाट के इरादे से की गई होगी। मृतक के तीन छोटे बच्चे, पत्नी और मां हैं।

डीएसपी (डी) अरुण शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर आसपास व कैमरों की जांच करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button