केंद्र सरकार पर संजय सिंह ने साधा निशाना, कहा-जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने रविवार को मोदी सराकर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया। संजय सिंह ने कहा कि, केंद्र सरकार की Prime जांच एजेंसियां देश की सर्वोच्च अदालत को गुमराह कर रही हैं। मनीष सिसोदिया जी के मामले में जब सुप्रीम कोर्ट ने ED से पूछा था कि डेढ़ साल हो गया कब तक जांच चलती रहेगी? तब ED ने कहा था कि 6 महीने में चार्जशीट दाखिल कर देंगे। लेकिन वो समय भी बीत गया, जांच अभी तक चल रही है, ट्रायल तो बहुत दूर चार्जशीट भी नहीं आई है।

संजय सिंह ने आगे कहा कि, CM केजरीवाल जी के मामले में 4 जून को CBI ने सुप्रीम कोर्ट के सामने कहा कि हम 3 से 4 हफ्ते में चार्जशीट दाखिल कर देंगे, हमें और जांच नहीं करनी, कोई और गिरफ्तारी नहीं करनी। लेकिन फिर भी CM केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। मतलब CBI सर्वोच्च अदालत को गुमराह कर रही थी। CM केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलनी तय थी, तभी मोदी की सरकार ने CBI को कहा कि जाओ तुरंत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करो। जांच एजेंसियों का कितना खुला दुरुपयोग हो रहा है इसका इससे बड़ा उदाहरण नहीं मिल सकता।

इसके साथ ही कहा, प्रधानमंत्री जी पूरा देश देख रहा है कि आप किस दुर्भावना से काम कर रहे हैं। और आपकी ED, CBI की इसी करवाई के खिलाफ कल INDIA गठबंधन के सभी दल संसद भवन के परिसर में विरोध प्रदर्शन करेंगे। ED, CBI के दुरुपयोग के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

Related Articles

Back to top button