सबसे कमज़ोर लोग एनकाउंटर को अपनी शक्ति मानते हैं…अखिलेश यादव का सरकार पर निशाना

नई दिल्ली। सुल्तानपुर में ज्वेलर्स की दुकान में डकैती कांड के आरोपी अनुज प्रताप सिंह को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर के बाद अब सियासी पारा बढ़ गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसको लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि, जिनका ख़ुद का कोई भविष्य नहीं होता, वही भविष्य बिगाड़ते हैं।

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि, सबसे कमज़ोर लोग एनकाउंटर को अपनी शक्ति मानते हैं। किसी का भी फ़र्ज़ी एनकाउंटर नाइंसाफ़ी है। हिंसा और रक्त से उप्र की छवि को घूमिल करना उप्र के भविष्य के विरूद्ध एक बड़ा षड्यंत्र है। आजके सत्ताधारी जानते हैं कि वो भविष्य में फिर कभी वापस नहीं चुने जाएँगे।

उन्होंने आगे लिखा कि, इसीलिए वो जाते-जाते उप्र में ऐसे हालत पैदा कर देना चाहते हैं कि उप्र में कोई प्रवेश-निवेश ही न करे। उप्र की जागरूक जनता ने जिस तरह लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराया है, भाजपाई उसीका बदला ले रहे हैं। जिनका ख़ुद का कोई भविष्य नहीं होता, वही भविष्य बिगाड़ते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा कि, शोक में डूबी एक बहन के आंसू जो शब्द बनकर सबको झकझोर रहे हैं लेकिन हृदयहीन व असंवेदनशील लोगों के लिए इनका कोई महत्व नहीं है।

Related Articles

Back to top button